नई दिल्ली, जेएनएन। #DeepikaPadukone, दिवंगत एक्टर सुशांत​ सिंह राजपूत डेथ केस में कई एंगल सामने आते नजर आ रहे हैं। उनके निधन के तीन महीने बीत चुके हैं। इन तीन महीनों में कई ऐसी बातें निकलकर सामने आई हैं जो काफी चौंकाने वाली हैं। इसमें सबसे ज्यादा हैरान करने वाली जो बात निकलकर सामने आई है वो है ड्रग एंगल। एक्टर सुशांत केस की जांच से इस वक्त बॉलीवुड में ड्रग्स मामले में लगातार परतें खुलती जा रही हैं। इस मामले में जहां पहले सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का नाम सामने आया और उन्हें गिरफ्तार किया गया था। वहीं, अब कई और नाम इसमें जुड़ते नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आ रहा है जो काफी हैरान करने वाला है। अब ट्विटर पर दीपिका पादुकोण को बायकॉट करने के साथ ही उनसे जुड़े कई मीम्स भी जमकर वायरल हो रहे हैं।

बॉलीवुड ड्रग्स चैट में जिन बड़े नामों का जिक्र सामने आया है, उनमें दीपिका पादुकोण भी शामिल हैं। दरअसल, हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स सामने आई हैं, जिसमें कहा गया है कि ड्रग केस में दीपिका पादुकोण का नाम भी है और उन्हें एनसीबी की पूछताछ में शामिल किया जा सकता है। 

वहीं, अब दीपिका पादुकोण से जुड़ी इस खबर के सामने आते ही ट्विटर पर तरह-तरह के मीम्स वायरल होने लगे हैं।

यह तस्वीर शेयर करते हुए किसी ने लिखा, 'रिया जेल में कर रही हैं दीपिका का इंतजार।'

बॉलीवुड स्टार्स की पार्टियों की तरफ निशाना साधते हुए एक यूजर ने लिखा, 'पार्टी के पहले और पार्टी के बाद...।'

एक यूजर ने रणवीर सिंह की यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'दीपिका पादुकोण के मुताबिक, रणवीर सिंह नॉर्मल हैं और सुशांत डिप्रेशन में थे?

कुछ तो यूट्यूब पर दीपिका को डिस्लाइक करने की तैयारी में भी बैठ हुए हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस