नई दिल्ली, जेएनएन। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में कई मुद्दों पर बहस छिड़ी हुई है। सबसे ज्यादा ड्रग्स एंगल इस वक्त अहम बना हुआ है। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती को ड्रग मामले में ​अरेस्ट किया गया है। अबतक ड्रग एंगल में इंडस्ट्री के कई बड़े नाम शामिल होते नजर आ रहे हैं। एनसीबी इन सभी को जल्द ही पूछताछ के लिए तलब करेगी। इसी बीच बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को एनसीबी ने समन भेज दिया है और उनसे जल्द पूछताछ होगी। इस बात के सामने आते ही जहां पहले दीपिका पादुकोण को लेकर सोशल मीडिया कई तरह के मीम वायरल हुए थे। वहीं, अब उनके पति और एक्टर रणवीर सिंह को ट्रोल किया जाने लगा है।

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम जब से ड्रग मामले में सामने आया है, तब से वह लगातार सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर हैं। यूजर दीपिका के साथ रणवीर को भी निशाने पर ले रहे हैं। कोई रणवीर की ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठा रहा है, तो कोई दीपिका की डिप्रेशन वाली थ्योरी पर चुटकी ले रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#ranveersingh #deepikapadukone #instagram #meme #digitalindia #igaddict #indianmemestore #instadaily #igtv #indianmemes #followforfollowback #followme #followers #foryou

A post shared by вσмв σƒ ℓυsτ (@bomb_of_lust) on

कोई रणवीर सिंह के अतरंग अंदाज की तस्वीर शेयर कर उन्हें ट्रोल कर रहा है। इन तस्वीरों को शेयर कर फैंस ये बताने की कोशिश कर रहे हैं कि ऐसा तो बिना ड्रग्स नहीं हो सकता। वहीं दूसरे यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, 'ड्रग्स ने बना दी जोड़ी।

एक और यूजर ने दीपिका के अंदाज में लिखा, 'मेरे बाद रिपीट कीजिए, सेलेब्स सिर्फ हमें मैनिपुलेट करते हैं। कोकीन कोई खाने की चीज नहीं है, मेरे बाद रिपीट कीजिए।' 

मालूम हो कि दीपिका पादुकोण को 25 सितंबर को एनसीबी ने पूछताछ के लिए समन भेजा है। इसके लिए दीपिका गोवा से मुंबई आने वाली हैं। उनके साथ मैनेजर करिश्मा से भी सवाल-जवाब किए जाएंगे। वहीं, दीपिका के अलावा, एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ की जाएगी।  

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस