नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में फिल्म छपाक के प्रमोशन के दौरान दिल्ली के जेएनयू यूनिवर्सिटी में छात्रों से मिलने पहुंची थीl अब कंगना रनौत ने इस विषय पर कहा है कि कॉलेज गैंगवॉर को राष्ट्रीय मुद्दा नहीं बनाना चाहिए। इस तरह के हंगामे करने वाले छात्रों की पुलिस हिरासत में पढ़ाई कराई जानी चाहिए। वह थिंक एडु कॉन्क्लेव 2020 में अपनी राय दे रही थीl

कंगना रनौत इंडियन एक्सप्रेस के थिंक एडू कॉन्क्लेव 2020 में बात कर रही थीl जेएनयू छात्रों के विरोध के बारे में अपनी राय को और मजबूती से रखते हुए कंगना रनौत ने यह बातें कही, इसके बाद यह पूरे देश में जंगल की आग की तरह फैल गई।

दीपिका पादुकोण जेएनयू में रविवार को हुए विवाद के बाद छात्रों के समर्थन में पहुंची थी, इसपर कंगना का मानना है कि यह एक राष्ट्रीय मुद्दा नहीं होना चाहिए। उनके अनुसार यह सिर्फ दो कॉलेजों का गैंगवॉर है और इससे अधिक कुछ भी नहीं है। अपने कॉलेज के दिनों की घटनाओं को याद करते हुए उन्होंने इस तरह के झगड़ों को सामान्य बात करार दिया। वह आगे कहती हैं कि शैक्षणिक परिसर में हंगामा करने वाले छात्रों को पुलिस हिरासत में लिया जाना चाहिए और उनकी तरीके से देखभाल की जानी चाहिए।

कंगना के अनुसार ऐसे छात्रों को 4 थप्पड़ देने से उन्हें सबक सिखाया जा सकेगा। इस वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए इंडियन एक्सप्रेस ने ट्वीट किया, ‘एबीवीपी और एसएफआई के बीच गैंगवॉर एक राष्ट्रीय मुद्दा नहीं होना चाहिएl # कंगना रनौत’

इसके अलावा उन्होंने अपनी अगली फिल्म पंगा के बारे में भी बातें की। अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बन रही फिल्म पंगा एक कामकाजी महिलाओं की जर्नी के बारे में बात करती है, इसमें वह कबड्डी के मैदान पर भी नजर आएंगी। यह फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज़ होनेवाली हैं।

Posted By: Rupesh Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस