Move to Jagran APP

Pakistan में अरबपति की शादी में Mika Singh ने किया परफॉर्म, भड़के यूज़र्स बोले- शर्म करो!

Mika Singh Performs in Pakistani Wedding 5 अगस्त को भारत ने जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने की घोषणा की थी। इसके बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 12 Aug 2019 11:23 AM (IST)Updated: Tue, 13 Aug 2019 07:56 AM (IST)
Pakistan में अरबपति की शादी में Mika Singh ने किया परफॉर्म, भड़के यूज़र्स बोले- शर्म करो!
Pakistan में अरबपति की शादी में Mika Singh ने किया परफॉर्म, भड़के यूज़र्स बोले- शर्म करो!

नई दिल्ली, जेएनएन। जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में Article 370 को हटाने के बाद से ही भारत और पाकिस्तान की बीच रिश्तों में तल्ख़ी बढ़ गयी है। पाकिस्तान (Pakistan) ने इसके विरोध में भारत के साथ अपने संबंधों को लगभग ख़त्म कर दिया है। भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव के ऐसे माहौल में पंजाबी पॉप सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने कथित तौर पर कराची जाकर एक अरबपति की शादी में बॉलीवुड गानों पर परफॉर्म किया तो सोशल मीडिया में हंगामा मच गया। बवाल सरहद के दोनों तरफ़ मचा हुआ है। भारतीय यूज़र्स ने पाकिस्तान में परफॉर्म करने के लिए मीका को आड़े हाथों लिया है।

loksabha election banner

कराची में मीका की वेडिंग परफॉर्मेंस का खुलासा एक वीडियो से हुआ, जिसके बारे में बताया जा रहा है कि शादी में गये कुछ मेहमानों ने सोशल मीडिया में अपलोड किया है। हालांकि, वीडियो से इस बात का अंदाज़ा लगाना मुश्किल है कि यह कराची में हुई शादी का ही है। वीडियो में मीका को जुम्मे की रात गाना गाते हुए और मेहमानों को थिरकते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो की वजह से पाकिस्तान में भी सियासत गरमा गयी है। कुछ पाकिस्तानी सियासतदानों के ट्विटर हैंडल से भी इसे शेयर किया गया है। 

द हिंदू की रिपोर्ट के अनुसार, मीका ने यह परफॉर्मेंस पाकिस्तानी सेना के पूर्व जनरल परवेज़ मुशर्रफ़ के किसी रिश्तेदार की बेटी की शादी में दी। मीका 14 लोगों का क्रू लेकर पाकिस्तान गये थे। रिपोर्ट के अनुसार, मीका ने यह परफॉर्मेंस 8 अगस्त की रात को दी है। इस वीडियो के आने के बाद पाकिस्तान में विपक्ष के नेता सवाल उठा रहे हैं कि जब पाकिस्तान ने भारत के साथ डिप्लोमेटिक और ट्रेड संबंध ख़त्म कर दिये हैं तो फिर मीका और उनके 14 लोगों के ट्रूप को सिक्योरिटी क्लीयरेंस और वीज़ा किसके कहने पर दिये गये। रिपोर्ट के मुताबिक़, मीका को इस परफॉर्मेंस के लिए एक करोड़ रुपये से ज़्यादा फीस अदा की गयी है।

वहीं, भारतीय यूज़र्स ने भी मीका की इस हरकत पर सवाल उठाये हैं। कुछ यूज़र्स ने मीका के गानों को बॉयकॉट करने की अपील की है।

बता दें कि 5 अगस्त को भारत ने जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने की घोषणा की थी। इसके बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। पाकिस्तान ने भारत के साथ अपने संबंधों को कम करने के साथ बॉलीवुड फ़िल्मों को भी अपने देश में बैन कर दिया है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.