नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बाद सिंगर अदनाना सामी (Adnan Sami) का भी ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। गौर करने वाली बात ये है कि अदनान का ट्विटर हैंडल भी ठीक उसी तरह से हैक किया गया है जिस तरह सोमवार रात को अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैंडल हैक किया गया था। इसी बात से अंदाजा लगाया जा रहा है कि तुर्की के हैकर्स ग्रुप ने ही बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया है।

हैकर्स ने ट्विटर से अदनान सामी की फोटो हटा दी है। इतना ही नहीं अदनान के ट्विटर अकाउंट पर भी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो लगाई है। इसके साथ ही एक के बाद एक कई ट्वीट किए गए जिसमें पाकिस्तानी शो में नाचते लोगों का वीडियो, पाकिस्तानी झंडा जैसी तस्वीरें शामिल हैं। हालांकि बाद में ये ट्वीट भी डिलीट कर दिए गए और एक ही ट्वीट रह गया  है। जिसमें लिखा है ‘मेरा अकाउंट हैक हो गया है कृपया मुझे सपोर्ट करें’।

सोशल मीडिया पर बन रहा मजाक
अदनान सामी के ट्विटर अकाउंट  हैक होने के बाद सोशल मीडिया पर भी लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। लोग अदनान के ट्विटर का स्क्रीनशॉट शेयर कर मजाक बना रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले सोमवार को तुर्की के हैकर्स ने अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैक कर लिया था। हालांकि आज सुबह तक उनका अकाउंट फिर से रिकवर हो गया। इसके बाद अमिताभ ने लगातार दो ट्वीट भी किए हैं। 
ये भी पढ़ें : Hacking के बाद रिकवर हुआ Amitabh bachchan का ट्विटर अकाउंट, वापसी करते ही किया ये ट्वीट

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप