Move to Jagran APP

Alia Bhatt के बाद अब बॉलीवुड की ये फेमस एक्ट्रेस दे सकती हैं खुशखबरी? अस्पताल के बाहर हुईं स्पॉट

हाल ही में आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर अपनी प्रेग्नेंसी का आधिकारिक एलान किया था। अब बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस का वीडियो सामने आया है जिसमें वो अस्पताल से बाहर आती हुई दिख रही हैं जिसके बाद से कयासों का दौर शुरू हो गया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2022 07:12 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2022 07:12 PM (IST)
Alia Bhatt के बाद अब बॉलीवुड की ये फेमस एक्ट्रेस दे सकती हैं खुशखबरी? अस्पताल के बाहर हुईं स्पॉट
After Alia Bhatt now this famous Bollywood actress can give good news?.

नई दिल्ली, जेएनएन। बीते दिनों बॉलीवुड की गंगूबाई एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज साझा कर सभी को चौंक दिया था। इसी बीच बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस की अस्पताल से बाहर आते हुए दिखा गए हैं, जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि, एक्ट्रेस जल्द ही खुशखबरी दे सकती हैं।

loksabha election banner

दरअसल मंगलवार को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैं। जिसमें राखी सावंत अपने आदिल शेख के साथ एक हॉस्पीटल से बाहर निकलती हुई दिख रही हैं। इसके बाद वो पैपराजी से कहती हैं, अभी मैं हॉस्पीटल से आई हूं तो कुछ और मत समझना। जिसके बाद वो पैपराजी उनसे उनकी तबियत के बारे में पूछते हैं।

यहां देखें वीडियो 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसका जवाब देते हुए राखी करती हैं, तबियत तो मेरी ठीक है। लेकिन वीडियो के अंत में पैपराजी कहते हैं, राखी जी जल्द ही खुश खबरी देने वाली हैं, जिस पर राखी जोर-जोर से हंसने लगती हैं और वहां से चली जाती हैं। राखी सावंत की इस वीडियो को उनके फैंस सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं और वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक्ट्रेस की जमकर क्लास लगा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by TAHIR JASUS007 (@tahirjasus)

ब्वॉयफ्रेंड संग दिए रोमांटिक पोज

हाल ही में राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें राखी सावंत ब्वॉयफ्रेंड आदिल के संग रोमांटिक होती हुईं दिखाई दे रही हैं, लेकिन आदिल शर्माते हुए बार-बार पीछे हट रहे हैं। वीडियो में राखी छाते के साथ पोज देने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन उनका छाता उल्टा हो गया है जिसे आदिल संभालने की कोशिश कर रहे हैं, तो वही दूसरी वीडियो में राखी सावंत हवा के रुख की तरह इधर-उधर कभी गिर रही हैं, तो कभी आदिल को पकड़कर रोमांटिक डांस कर रही हैं। वीडियो में आदिल राखी को संभालते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.