मुंबई। अभिनेता आफताब शिवदासानी हाल के वर्षों में वो ‘ग्रैंड मस्ती’, ‘क्या कूल हैं हम’ और ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ जैसी फ़िल्मों में नज़र आये हैं। ख़बर है कि आफताब इन-दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग में लगे हैं। इस बीच बुधवार रात आफताब की जो लेटेस्ट तस्वीरें आईं हैं, वो काफी दिलचस्प हैं और इन तस्वीरों में उनका पशु प्रेम साफ़ देखा जा सकता है।

दरअसल, आफताब अपनी पत्नी निन दुसांज के साथ आउटिंग पर निकले थे। गौरतलब है कि आफताब शिवदासानी की शादी साल 2014 में लंदन मूल की निन दुसांज से हुई है। बहरहाल, आफ़ताब निन के साथ मुंबई के खार इलाके में अपने घर के पास ही टहलने के लिए निकले और उसके बाद जो हुआ आप वो इन तस्वीरों में देख सकते हैं। इस स्ट्रीट डॉग को देखकर पहले तो आफताब थोड़ा सहमे लेकिन, फिर वो अपने आप को नहीं रोक सके! 

यह भी पढ़ें: फेक डेड बॉडी के साथ शूटिंग कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा, देखें ‘क्वांटिको3’ के सेट से ये चुनिंदा तस्वीरें

बता दें कि आफताब को जानवरों से खास कर डॉग्स से बेहद लगाव है। वो कई बार इस तरह के कार्यक्रमों में शामिल होते रहे हैं, जहां लोगों में पेट्स के प्रति जागरूकता फैलाई जाती है। पिछले साल वो ‘ग्लेम डॉग शो’ में भी मेहमान बनकर पहुंचे थे। आप देख सकते हैं आफताब इस डॉग को कितने प्यार से निहार रहे हैं, जबकि उनकी वाइफ आफताब का यह कोमल रूप देखकर स्माइल कर रही हैं।

यह तस्वीरें इसलिए भी बेहद ख़ास है क्योंकि आम लोग कई बार राह चलते स्ट्रीट डॉग्स या किसी ऐसी ही जानवरों को लेकर लापरवाह होते हैं। ऐसे में हमें ऐसे जानवरों के लिए भी संवेदनशील होना चाहिए, यह बात इन तस्वीरों से सीखी जा सकती है।

आफताब के बाद उनकी वाइफ निन को भी इस डॉग पर प्यार आ गया जो कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुआ। आफताब के चेहरे की मुस्कान बता रही है कि उन्हें यह डॉग काफी पसंद आया! 

यह भी पढ़ें: दुनिया को आशिकी सिखाने वाली अभिनेत्री अनु अग्रवाल को आज भूल गए सब, अब दिखती हैं ऐसी

बता दें कि फ़िल्मों के अलावा आफताब ने अपना बिजनेस भी शुरू कर दिया है और वो एक इवेंट कंपनी के मालिक भी हैं।

Posted By: Hirendra J