Move to Jagran APP

ख़ुशियों से भरी अदनान की झोली, बीवी रोया ने दिया बेटी को जन्म

अदनान की पहली बीवी पाकिस्तानी एक्ट्रेस ज़ेबा बख़्तियार हैं, जिन्होंने आरके बैनर की फ़िल्म हिना से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Wed, 10 May 2017 12:44 PM (IST)Updated: Wed, 10 May 2017 01:10 PM (IST)
ख़ुशियों से भरी अदनान की झोली, बीवी रोया ने दिया बेटी को जन्म
ख़ुशियों से भरी अदनान की झोली, बीवी रोया ने दिया बेटी को जन्म

मुंबई। आख़िरकार ऊपर वाले ने सिंगर और कंपोज़र अदनान सामी की झोली ख़ुशियों से भर दी है। अदनान एक प्यारी सी बिटिया के पापा बन गए हैं। उनकी बेटर हाफ़ रोया सामी ने बेटी जन्म दिया है। अदनान और रोया की ये पहली संतान है।

loksabha election banner

अदनान ने अपनी ये ख़ुशी ट्वीटर पर शेयर की। अदनान ने लिखा, रोया और मुझे परी जैसी बेबी गर्ल मिली है। हमने उसका नाम मदीना सामी ख़ान रखा है। बेटी के लिए दुआएं। बहुत ख़ुश हूं। डैडीज़ लिटिल गर्ल। अदनान के इस ट्वीट से उनकी ख़ुशी का आलम समझा जा सकता है। पाकिस्तानी अदनान ने सालभर पहले ही भारतीय नागरिकता हासिल की है। एक स्टेटमेंट में अदनान ने कहा, "रोया और मैं, हम दोनों को हमेशा एक बेटी की चाहत थी और वो पहले ही मेरी लकी चार्म है। उसके ज़रिए अपने संगीत के लिए मुझे नई प्रेरणा मिलेगी। मेरी क़ायनात का वो केंद्र रहेगी।"

यह भी पढ़ें: जस्टिन बीबर की कामयाबी की ये है वजह, आप कहेंगे- मां तुझे सलाम

अदनान ने बताया कि दोनों मां-बेटी स्वस्थ हैं। अफ़ग़ानी मूल की रोया जर्मन हैं और अदनान की तीसरी बीवी हैं। 2010 में दोनों ने शादी की थी। अदनान की पहली बीवी पाकिस्तानी एक्ट्रेस ज़ेबा बख़्तियार हैं, जिन्होंने आरके बैनर की फ़िल्म 'हिना' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

यह भी पढ़ें: फटा बॉक्स और निकले मेहमान, गेस्ट इन लंदन का मोशन पोस्टर रिलीज़

ज़ेबा से अदनान का एक बेटा अज़ान सामी ख़ान है। दोनों का तीन साल में ही तलाक़ हो गया था। अदनान की दूसरी बीवी का नाम सबा है, जिनसे शादी के सालभर के भीतर ही उनका तलाक़ हो गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.