Move to Jagran APP

पाकिस्तानी एंकर ने 'पाक-चीन' को लेकर अदनान सामी पर कसा तंज, तो सिंगर ने लिखा, ‘औकात याद रखना बच्चे’

फेमस सिंगर अदनानी सामी अक्सर किसी न किसी वजह से ट्रोल हो जाते हैं। हालांकि अदनान उन लोगों में से हैं जो ट्रोलर्स को बेबाकी से जवाब देने जानते हैं। Photo-Adnan Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 22 Jun 2020 05:04 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jun 2020 08:08 AM (IST)
पाकिस्तानी एंकर ने 'पाक-चीन' को लेकर अदनान सामी पर कसा तंज, तो सिंगर ने लिखा, ‘औकात याद रखना बच्चे’
पाकिस्तानी एंकर ने 'पाक-चीन' को लेकर अदनान सामी पर कसा तंज, तो सिंगर ने लिखा, ‘औकात याद रखना बच्चे’

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस सिंगर अदनानी सामी अक्सर किसी न किसी वजह से ट्रोल हो जाते हैं। हालांकि अदनान उन लोगों में से हैं जो ट्रोलर्स को बेबाकी से जवाब देने जानते हैं। अदनान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, कई मुद्दों पर वो अपनी राय ट्विटर के जरिए ही रखते हैं। हाल ही में भारत-चीन के बीच चल रही गहमगहमी के बीच एक पाकिस्तानी न्यूज़ एंकर ने अदनान को ट्रोल करने की कोशिश की तो सिंगर ने एंकर को उसकी ‘औकात’ याद दिला दी।

loksabha election banner

दरअसल, इन दिनों भारत-चीन सीमाओं पर तनातनी चल रही है। दोनों देशों के बीच चल रही इन तल्ख़ियों के बीच मुबाशेर लुकमान नाम के एक पाकिस्तानी न्यूज एंकर ने अदनाना सामी की एक फोटो ट्वीट की जिसमें अदनान आर्मी की ड्रेस में नज़र आ रहे हैं। उनकी ड्रेस पर एक तरफ अदनान लिखा है और दूसरी तरफ पाक आर्मी। फोटो के साथ एंकर ने अदनान पर तंज कसते हुए लिखा, ‘चीनी सैनिकों की मदद करने के लिए आपका धन्यवाद मेजर अदनान सामी, पाकिस्तान-चीन के लिए आपका योगदान बहुत बड़ा है। फिर से धन्यवाद। पाकिस्तानी एंकर के इस तंज पर अदनान भी शांत नहीं बैठे और उन्होंने मुबाशेर को उनकी औकात बता दी।

एंकर के ट्वीट पर जवाब देते हुए अदनान ने लिखा, ‘आपका स्वागत है! मुझे खुशी है कि आप असफल करियर के दौरान मेरे द्वारा दिये गए सपोर्ट के बाद आप कुछ हद तक अच्छा कर रहे हैं! अपनी ‘औकात’ याद रखना बच्चे’। वैसे आपको बता दें कि पाकिस्तानी एंकर ने अदनान की जो फोटो ट्वीट की है वो फोटोशॉप्ड है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.