Move to Jagran APP

Aditya Roy Kapur बढ़ा रहे वजन, इन स्‍टार्स ने भी किरदार के लिए बदला अपनी बॉडी का शेप

Aditya Roy Kapur फिल्‍म Malang में किरदार के लिए 10 किलो से ज्‍यादा वजन बढ़ा रहे हैं। उनके अलावा इन स्‍टार्स ने भी किरदार में जान फूंकने के लिए अपने बॉडी शेप को बदला है।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Sun, 05 May 2019 02:17 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2019 02:22 PM (IST)
Aditya Roy Kapur बढ़ा रहे वजन, इन स्‍टार्स ने भी किरदार के लिए बदला अपनी बॉडी का शेप
Aditya Roy Kapur बढ़ा रहे वजन, इन स्‍टार्स ने भी किरदार के लिए बदला अपनी बॉडी का शेप

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता आदित्‍य रॉय कपूर अपने किरदार में जान फूंकने के लिए वजन बढ़ाने जा रहे हैं। आदित्‍य इस समय अपनी मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म मलंग की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्‍म में वह दो अलग अलग एज गैप के किरदारों को जीने वाले हैं। खबरों के मुताबिक वह किरदार को सही दिखाने के लिए 10 किलो से ज्‍यादा वजन बढ़ा रहे हैं। आदित्‍य ही ऐसे अभिनेता नहीं हैं जो अपने किरदार के लिए संजीदा होकर शरीर को ढाल रहे हैं बल्कि इंडस्‍ट्री में ऐसे कई कलाकार हैं जिन्‍होंने फिल्‍म में जान फूंकने के लिए किरदार के हिसाब से शरीर को शेप दिया। यहां पढि़ए ऐसे ही बॉलीवुड स्‍टार्स के बारे में जिन्‍होंने किरदार के लिए शरीर के वजन और शेप को बदल लिया।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

#Repost @beejlakhani with @repostapp. ・・・ Backstage bumping into @psbhumi right before she stopped the show for @svacouture.. @lakmefashionwk @houseofmisu #flawless #inspirational #misulfwupdates #moroccanprincess

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar) on

भूमि पेडनेरकर
चर्चित अभिनेत्री भूमि पेडनेरकर को अपने किरदार में ढलने के लिए शरीर के साथ एक्‍सपेरीमेंट करने के लिए जाना जाता है। भूमि ने दम लगा के हईशा फिल्‍म से बॉलीवुड में कदम रखा था। आयुष्‍मान खुराना के साथ उनकी जोड़ी को हिट श्रेणी में रखा जाता है। इंडस्‍ट्री को कई हिट फिल्‍में दे चुकी हैं। अपनी पहली फिल्‍म दम लगा के हईशा में एक हाउस वाइफ का किरदार निभाने के लिए भूमि ने करीब 30 किलो वजन बढ़ाया था। इस फिल्‍म में उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया था।

 

View this post on Instagram

#Repost @reebokindia (@get_repost) ・・・ Turn the rule on its head. To know more, visit link in bio! #BeMoreHuman #GymIsEveryWhere #AlwaysTraining #ReebokGirl #FitLikeKangana @team_kangana_ranaut

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

कंगना रनौत
खूबसूरत अभिनेत्री कंगना रनौत जल्‍द ही अपनी नई फिल्‍म पंगा से पर्दे पर वापसी करती दिखेंगी। इससे पहले वह मणिकर्णिका में झांसी की रानी के किरदार में दिखी थीं। अश्विनी अय्यर की फिल्‍म पंगा में वह एक कबड्डी प्‍लेयर की भूमिका निभा रही हैं। ऐसे में उन्‍हें वजन बढ़ाना पड़ा है। खबरों के मुताबिक उन्‍होंने मस्‍कुलर दिखने के लिए करीब 10 किलो वजन बढ़ाया है। इसके लिए उनकी डाइट में बड़ा बदलाव किया गया। वह इस समय प्रोटीन से भरपूर भोजन कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

Happy Birthday Shah! Health and happiness always! Love. a. @iamsrk

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

आमिर खान
बॉलीवुड में मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर ने फिल्‍म दंगल के लिए अपनी डाइट में जबरदस्‍त बदलाव किया था। फिल्‍म में उन्‍हें मोटा दिखना था इसलिए आमिर खान ने करीब 10 वजन बढ़ाया था। पहलवान फोगाट सिस्‍टर्स पर केंद्रित इस फिल्‍म में वह पहलवान पिता के किरदार में दिखे थे।

 

View this post on Instagram

Bada wala blessing getting to spend time wid ur Maa . #MaltaDiaries #Bharat

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान
बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को उनके अभिनय के लिए बॉलीवुड का सुपरस्‍टार कहा जाता है। सलमान खान ने अपनी सुपरहिट फिल्‍म सुल्‍तान के लिए जबरदस्‍त मेहनत करने के बाद करीब 10 किलो वजन बढ़ाया था। फिल्‍म में उन्‍हें फिट भी दिखाया गया है। मोटापा और फिट दिखने के लिए सलमान ने पहले वजन बढ़ाया और फिर घटाया भी था।  

 

View this post on Instagram

Launching @beingstrongindia for all your fitness needs! Let’s #BeStrong together! Video Credits: @haiderkhanhaider

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.