Move to Jagran APP

Malang First Look: पहला पोस्टर जारी, गोवा में यूं पार्टी करते दिखे आदित्य रॉय कपूर और दिशा

Malang First Look आदित्य राय कपूर और एक्ट्रेस दिशा पाटनी स्टारर फिल्म मलंग का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। (फोटो- फिल्म पोस्टर)

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 17 Nov 2019 11:32 AM (IST)Updated: Sun, 17 Nov 2019 11:34 AM (IST)
Malang First Look: पहला पोस्टर जारी, गोवा में यूं पार्टी करते दिखे आदित्य रॉय कपूर और दिशा
Malang First Look: पहला पोस्टर जारी, गोवा में यूं पार्टी करते दिखे आदित्य रॉय कपूर और दिशा

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर आदित्य राय कपूर और एक्ट्रेस दिशा पाटनी की अपकमिंग फिल्म 'मलंग' का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। आदित्य राय कपूर और दिशा पाटनी की फिल्म का लंबे समय से इंतजार है और अब फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। फिल्म के पहले लुक से लग रहा है कि फिल्म यंगस्टर्स को काफी पसंद आएगी और फिल्म में गोवा की मस्ती दिखाई जाएगी।

loksabha election banner

फिल्म मेकर्स ने आदित्य रॉय कपूर के जन्मदिन यानी 16 नवंबर को ही फिल्म का पहला लुक जारी किया है। फर्स्ट लुक में दिख रहा है कि आदित्य राय कपूर दिशा पाटनी के साथ बीच मस्ती लुक में दिखाई दे रहे हैं। साथ ही फिल्म के किरदार के लिए बनाई अपनी बॉडी दिखाते नजर आ रहे हैं। साथ ही में कई और लोग भी हैं, जो शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Let’s go back to Goa for some raver times…..Wishing you a mad birthday Adi!!#AdityaRoyKapur @dishapatani

A post shared by mohitsuri (@mohitsuri) on

मोहित सूरी ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है आदित्य को जन्मदिन की बधाई दी है। साथ ही में उन्होंने चलिए वापस गोवा चलते हैं... कैप्शन भी दिया है। मलंग में आदित्य और दिशा के साथ अनिल कपूर और कुणाल खेमू अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 14 फरवरी 2020 पर रिलीज होगी।

 

View this post on Instagram

If being glam is a crime, then sentence me to life. #glamtillidie #sorrynotsorry The all new @glamlifestylefashion collection is exclusively available at @shoppers_stop .

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

आदित्‍य ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि इस फिल्‍म में वह दो अलग अलग एज गैप के किरदारों को जीने वाले हैं। साथ ही पहले यह भी खबरें आई थीं कि वो फिल्म के किरदार के लिए वजन बढ़ा रहे हैं। वहीं पोस्टर में उनके सिक्स पैक एब्स दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि आदित्य 16 नवंबर को 34 साल के हो गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.