Move to Jagran APP

Aditya Narayan ने बयां किया दर्द, कहा- सिर्फ 18 हजार रुपये बचे हैं और बाइक बेचकर काम चलाऊंगा

Aditya Narayan Income लॉकडाउन की वजह से आदित्य नारायण की कमाई के सोर्स भी कम हो गए हैं। इस वजह से उनकी सेविंग पर असर पड़ रहा है और वो लगातार कम होती जा रही है। आपको सुनने में भले ही अजीब लग रहा हो लेकिन यह बात सच है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 01:17 PM (IST)Updated: Thu, 15 Oct 2020 09:08 AM (IST)
Aditya Narayan ने बयां किया दर्द, कहा- सिर्फ 18 हजार रुपये बचे हैं और बाइक बेचकर काम चलाऊंगा
सिंगर आदित्य नारायण ( फाइल फोटो )

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण इन दिनों अपनी शादी को लेकर खबरों में हैं। हाल ही में सिंगर ने कन्फर्म किया है कि वो श्वेता अग्रवाल के साथ रिलेशनशिप में हैं। इससे पहले नेहा- आदित्य की शादी को लेकर काफी चर्चा हुई थी, लेकिन अब एंटरटेनमेंट होस्ट आदित्य नारायण अपनी आर्थिक स्थिति की वजह से खबरों में हैं। जी हां, आपको सुनने में भले ही अजीब लग रहा हो, लेकिन यह बात सच है।

loksabha election banner

दरअसल, कोरोना वायरस की वजह से हर किसी के बजट पर असर पड़ा है। इसकी वजह से फिल्म इंडस्ट्री काफी दिनों से बंद है और इससे जुड़े लोगों पर आर्थिक संकट आ गया है। कई लोगों की नौकरियां चली गईं, तो कई लोगों के बिजनेस ठप पड़े हैं। ऐसे में आदित्य नारायण भी अभी घर पर ही हैं और उनका काम भी रुका हुआ है। इस वजह से उनकी कमाई के सोर्स भी कम हो गए हैं। इस वजह से उनकी सेविंग पर असर पड़ रहा है और वो लगातार कम होती जा रही है।

 

View this post on Instagram

आरंभ! #IIndianIdol @sonytvofficial @thecontentteamofficial @fremantleindia

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial) on

इंडियन आइडल होस्ट आदित्य ने बताया कि उसके बाद बैंक अकाउंट में सिर्फ 18 हजार रुपये ही बचे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर ऐसा ही रहेगा तो उन्हें सर्वाइवल के लिए अपनी बाइक बेचनी पड़ेगी। बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में आदित्य ने कहा, 'अगर सरकार लॉकडाउन आगे बढ़ाती तो लोग भूख से मरने लग जाते। मेरी पूरी बचत खत्म हो गई है। जितने भी पैसे मैंने म्युचुअल फंड्स में लगाए थे, मुझे वह सब वापस लेने पड़े।'

उन्होंने कहा, 'किसी ने योजना नहीं बनाई थी कि मैं एक साल तक काम नहीं करूंगा। कोई भी इस तरह की योजना नहीं बनाता है। जब तक आप कुछ अरबपतियों की तरह नहीं हैं। तो कोई चारा नहीं है, जैसे मेरे खाते में 18,000 रुपये बाकी हैं। इसलिए अगर मैं अक्टूबर तक काम करना शुरू नहीं करता हूं, तो मेरे पास पैसे नहीं होंगे। मुझे अपनी बाइक या कुछ और बेचना होगा। यह वास्तव में मुश्किल है। आखिरकार, आपको कुछ कड़े कदम उठाने पड़ते हैं और कई लोग इसे गलत भी बता सकते हैं।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.