Move to Jagran APP

Who Is Shweta Agarwal: कौन है एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल? जिनसे आदित्य नारायण करने वाले हैं शादी

फेमस बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने आज अपनी लव लाइफ को लेकर एक शॉकिंग खुलासा किया है। आदित्य ने लोगों को अपनी हमसफर का नाम बता दिया है। सिंगर ने ये रिवील कर दिया है कि वह एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल को डेट कर रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 13 Oct 2020 07:15 AM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 07:34 AM (IST)
Who Is Shweta Agarwal: कौन है एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल? जिनसे आदित्य नारायण करने वाले हैं शादी
Photo Credit- Shaapit Movie Poster (Aditya Narayan/Shweta)

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने आज अपनी लव लाइफ को लेकर एक शॉकिंग खुलासा किया है। आदित्य ने लोगों को अपनी हमसफर का नाम बता दिया है। सिंगर ने ये रिवील कर दिया है कि वह एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल को डेट कर रहे हैं और साल के आखिर में शादी करने वाले हैं। आदित्य के मुताबिक दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं और अब दोनों ने शादी करने वाला फैसला कर लिया है। आदित्य के इस खुलासे के बाद लोगों के बीच ये जानने की उत्सुक्ता बढ़ गई है कि श्वेता अग्रवाल हैं कौन? तो लिए हम आपको बताते हैं।

loksabha election banner

• श्वेता ने अपने करियर की शुरुआत टीवी की दुनिया से की थी। श्वेता साल 2000 में टीवी सीरियल 'बाबुल की दुल्हनियां' में नज़र आई थीं।

• इसके बाद श्वेता 2001 में ‘शगुन’ और 2004 में ‘देखो मगर प्यार से’ में दिखीं।

• श्वेता ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ। साल 2003 में उन्होंने 'राघवेंद्र' नाम की फिल्म में काम किया। इस फिल्म में उनके साथ प्रभास लीड रोल में थे।

• इसके बाद उन्होंने साल 2004 उपने पटेल के अपोज़िट एक शॉर्ट फिल्म ‘सुन साहिबा सुन’ में काम किया।

• श्वेता ने 2010 में तुर्किश फिल्म में काम किया जिसका नाम था ‘मिरास’। इस साल श्वेता एक और फिल्म में दिखीं जिसका नाम था ‘तंदूरी लव’ ये फिल्म पांच भाषाओं में रिलीज़ हुई हिंदी, इंग्लिश, स्विस-जर्मन, जर्मन और फ्रेंच।

• श्वेता आखिरी बार 2010 में ही बॉलीवुड फिल्म ‘शापित’ में आदित्य नारायण के साथ भी नज़र आ थीं। ये एक हॉरर फिल्म थी।

कब से कर रहे हैं दोनों एक दूसरे को डेट :

टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में आदित्य ने बताया कि मैंने अपने रिश्ते को लेकर कभी भी कुछ सीक्रेट नहीं रखा। लेकिन एक प्वॉइंट पर इस बारे में काफी कुछ कहा जाने लगा। इसलिए, मैनें निर्णय लिया कि इस बारे में बात नहीं की जाए। लोग मुझे अकेला छोड़ दें। आदित्य ने आगे बताया कि साल 2010 में वह श्वेता अग्रवाल से फ़िल्म 'शापित' के सेट पर मिले थे। दस साल के बाद अब शादी एक औपचारिकता भर है। उन्होंने बताया कि शादी नवंबर और दिसंबर में हो सकती है। साथ ही साथ उनका परिवार श्वेता को काफी पसंद करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.