Move to Jagran APP

Aditya Narayan Denies Bankruptcy: आदित्य ने बैंकरप्ट होने की खबर को बताया झूठ, बोले- ‘मेरी बात को गलत तरीके से छापा गया’

फेमस सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण इस वक्त अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन इसी बीच उनका एक बयान सामने आया जिसमें उन्होंने कहा कि लॉकडाउन की वजह से उनके पास पैसों की कमी आ गई है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 16 Oct 2020 08:38 AM (IST)Updated: Fri, 16 Oct 2020 10:20 AM (IST)
Aditya Narayan Denies Bankruptcy: आदित्य ने बैंकरप्ट होने की खबर को बताया झूठ, बोले- ‘मेरी बात को गलत तरीके से छापा गया’
Photo Credit- Aditya Narayan Offcial Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण इस वक्त अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन इसी बीच उनका एक बयान सामने आया जिसमें उन्होंने कहा कि लॉकडाउन की वजह से उनके पास पैसों की कमी आ गई है। आदित्य के मुताबिक उनके पास केवल 18 हज़ार रुपए ही बचे हैं, अगर जल्द ही उन्होंने फिर से काम करना शुरू नहीं हालात खराब हो जाएंगे।

loksabha election banner

आदित्य की आर्थिक तंगी वाली खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई। लेकिन अब सिंगर ने इन सारी खबरों को गलत बताते हुए उनके बयान को गलत तरह से पेश करने का आरोप लगाया है। इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए आदित्य ने ऐसी किसी भी स्थिती में होने की बात को नकारा है, साथ ही उन्होंने कहा कि उनके बयान को गलत कर लिखा गया।

आदित्य ने कहा, ‘मैं शॉक्ड था, मेरे पास मदद के लिए काफी सारे लोगों के कॉल आने लगे, इंडस्ट्री से जुड़े मेरे की दोस्तों ने मुझे मदद ऑफर की ये सब देखकर मैं थोड़ा टच्ड भी हुआ, मुझे पता चला कि हां मेरे दोस्तों को सच में मेरी परवाह है। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि बाकी सबकी तरह मेरे लिए भी ये मुश्किल वक्त रहा क्योंकि हम घर पर बैठे थे, लेकिन बैंकक्रप्ट वाली बात झूठ है, मेरे बात को गलत तरीके से छापा गया। सब कुछ ठीक है’। 

वहीं टेली चक्कर से बात करते हुए आदित्य ने कहा, ‘वो इंटरव्यू मुझे करीब एक से डेढ़ महीने पहले लिया गया था, ऑफिस के बारे में बातचीत करते हुए मैंने यूं ही बता दिया कि लॉकडाउन से पहले मैंने एक नया अपार्टमेंट खरीदा है। सेलेब्रिटी होने के बावजूद बाकी सब की तरह मुझे भी ईएमआई के बारे में सोचना पड़ेगा अगर लॉकडाउन एक्सटेंड होता है तो। मैंने यूं ही मज़ाक में कह दिया था कि अब 5 लाख ईएमआई में कट गए मेरे पास सिर्फ 18 हज़ार रुपए बचे हैं। इसका मतलब ये नहीं था कि मैं बैंक्रप्ट हो गया हूं, या मेरे पास पैसे नहीं हैं। मैं दो दशक से काम कर रहा हूं मेरे पास पैसे कैसे नहीं होंगे?। इस बात पर मज़ाक में आदित्य ने कहा, ‘मेरे ससुराल वाले भी सोच रहे होंगे कि हमारी शादी में अब उन्हें गिफ्ट्स कैसे मिलेंगे’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.