मुंबई। अदिति राव हैदरी को एक शांत और सुलझी हुई अदाकारा माना जाता है। मगर, कभी-कभी अदिति भी आपा खो बैठती हैं। अदिति भी क्या करें, कुछ सवाल ही ऐसे होते हैं, जो परेशान करते हैं।

अदिति राव हैदरी इन दिनों फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ माइकल मिश्रा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वो अरशद वारसी के साथ नजर आएंगी, मगर उनका नाम पिछले कुछ वक्त से फरहान अख्तर के साथ जोड़ा जा रहा है। इसी साल रिलीज हुई फिल्म 'वजीर' में वो फरहान के साथ फीमेल लीड रोल में नजर आई थीं। इस फिल्म की रिलीज के आस-पास दोनों के अफेयर की खबरें शुरू हुई थीं, और लगभग उसी वक्त फरहान और उनकी बेटर हाफ अधूना अख्तर के तलाक की खबरें भी आईं। इन दोनों खबरों में संबंध हो भी सकता है, और नहीं भी। मगर, फरहान और अदिति को जब कई जगह साथ-साथ देखा गया, तो अफवाहों को बल मिला।

इसे भी पढ़ें: गीता बसरा और हरभजन के घर आई नन्ही परी, लंदन में बेटी का जन्म

'द लीजेंड ऑफ माइकल मिश्रा' के प्रमोशन के दौरान अदिति जब मीडिया से मिलीं, तो उनसे एक रिपोर्टर ने पूछ लिया कि वो लिंक अप की खबरों को कैसे डील करती हैं। सवाल साधारण था, लेकिन अदिति को गुस्सा आ गया।

इसे भी पढ़ें: ऐश्वर्या के संग हुई बदतमीजी, अभिषेक की नींद उड़ी

तमतमाए चेहरे के साथ अदिति ने कहा- "मुझे किसी की बातों से फर्क नहीं पड़ता। जिसे जो लिखना है लिखे। जो मेरे अपने हैं, वो जानते हैं, कि हकीकत क्या है, और मैं बस उन्हें ही सफाई देने के लिए जिम्मेदार हूं।" जब कुछ है ही नहीं, तो इतना गुस्सा क्यों अदिति?

जीतेगा भारत हारेगा कोरोन

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस