Move to Jagran APP

Adipurush के VFX की आलोचना पर डायरेक्टर ओम राउत ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'मेरी फिल्म मोबाइल के लिए नहीं है'

Adipurush director Om Raut reacts on negative reaction on his film teaser हाल ही में फिल्म आदिपुरुष का टीजर रिलीज किया गया था जिसके बाद से फिल्म अपने वीएफएक्स और सीजीआई के लिए ट्रोल हो रही है। इन ट्रोलिंग्स को लेकर अब डायरेक्टर ओम राउत का रिएक्शन आया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Tue, 04 Oct 2022 08:24 PM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2022 08:24 PM (IST)
Adipurush के VFX की आलोचना पर डायरेक्टर ओम राउत ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'मेरी फिल्म मोबाइल के लिए नहीं है'
Adipurush director Om Raut reacts on negative reaction on his film teaser, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Adipurush director Om Raut reacts on negative reaction on his film teaser: तान्हाजी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बना चुके डायरेक्टर ओम राउत अब फिल्म आदिपुरुष लेकर आ रहे हैं। फिल्म लंबे समय से चर्चा बनी हुई है। बीते रविवार को एक ग्रैंड इवेंट में प्रभास और कृति सेनन ने फिल्म का टीजर लॉन्च किया, जिसके बाद से फिल्म लगातार सुर्खियों में छाई हुई है। फिल्म के वीएफएक्स और सीजीआई को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग हो रही है। किसी ने फिल्म को कार्टून तो किसी ने वीडियो गेम बता दिया। आदिपुरुष की इन आलोचनाओं के बीच अब ओम राउत का बयान आया है, जो ट्रोलर्स की बोलती बंद कर देने वाला है।

loksabha election banner

आदिपुरुष मोबाइल के लिए नहीं है

ओम राउत ने वेबसाइट द इंडियन एक्सप्रेस को आदिपुरुष को लेकर एक इंटरव्यू दिया। बातचीत के दौरान डायरेक्टर ने कहा कि टीजर को लेकर हो रही आलोचनाओं का उन्हें पहले से ही अंदाजा था क्योंकि उनकी फिल्म बड़ी स्क्रीन के लिए है न कि मोबाइल फोन के लिए, लेकिन आदिपुरुष को ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए उन्हें टीजर के साथ काट-छांट करके इसे मोबाइल लायक बनाना पड़ा।

ट्रोलिंग से दुखी हैं ओम राउत

ओम राउत ने कहा, "मैं लोगों का रिएक्शन देखकर निराश था, लेकिन हैरान नहीं था क्योंकि फिल्म एक बड़े पर्दे के लिए बनाई गई है। आप इसे कुछ हद तक कम कर सकते हैं, लेकिन इसे मोबाइल फोन लायक नहीं बना सकते। यह एक ऐसी चीज है जिसे मैं कंट्रोल नहीं कर सकता। मैं इसे कभी भी यूट्यूब पर नहीं डालता, लेकिन समय की जरूरत को देखते हुए हमे इसे यूट्यूब पर डालना पड़ा, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच सके।

फिल्म के रोचक किरदार

फिल्म आदिपुरुष की बात करें तो यह एक माइथोलॉजिकल ड्रामा है। फिल्म में बाहुबली फेम प्रभास- राघव, कृति सेनन- जानकी और सैफ अली खान- लंकेश नाम का किरदार निभा रहे हैं, जो रामायण के भगवान राम, देवी सीता और रावण पर आधारित है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.