Move to Jagran APP

मनोज बाजपेयी की 'ट्रैफिक' के ट्रेलर लॉन्‍च पर पहुंच एसीपी ने चौंकाया!

मनोज बाजपेयी की अगली फिल्‍म है 'ट्रैफिक'। इस फिल्‍म में वह एक ट्रैफिक पुलिस हवलदार के किरदार में नजर आएंगे। आज इस फिल्‍म के ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर एडिशनल कमिश्‍नर ऑफ पुलिस(ट्रैफिक) सुनील परासकर भी पहुंचे।

By Tilak RajEdited By: Published: Wed, 13 Apr 2016 12:38 PM (IST)Updated: Wed, 13 Apr 2016 12:44 PM (IST)
मनोज बाजपेयी की 'ट्रैफिक' के ट्रेलर लॉन्‍च पर पहुंच एसीपी ने चौंकाया!

मुंबई (मिड-डे)। मनोज बाजपेयी की अगली फिल्म है 'ट्रैफिक'। इस फिल्म में वह एक ट्रैफिक पुलिस हवलदार के किरदार में नजर आएंगे। आज इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर एडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस(ट्रैफिक) सुनील परासकर भी पहुंचे।

prime article banner

जानिए, क्यों इस पाकिस्तानी ऑटो-ड्राइवर की लता मंगेशकर ने की तारीफ

फिल्म 'ट्रैफिक' की कहानी एक 'दिल' को मुंबई से पुणे तक एक दिल के मरीज तक पहुंचाने की है। फिल्म में उन समस्याओं को दिखाया गया है, जिनसे ट्रांसपोटेशन के दौरान आम लोगों को जूझना पड़ता है। इसमें शहर की ट्रैफिक समस्या की ओर भी ध्यान आकर्षित किया गया है। बता दें कि ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है।

फिल्म की कहानी परिवहन समस्याओं के इर्दगिर्द घूमती है, इसलिए शहर के एसीपी सुनील परासकर भी ट्रेलर लॉन्च के मौके पर पहुंचे। परासकर के साथ-साथ कुछ दूसरे पुलिस ऑफिसर भी इस इवेंट में पहुंचे जो इस तरह के हालात का सामना करने के लिए प्रशिक्षित किए जाते हैं, जिनसे जूझते फिल्म में मनोज बाजपेयी नजर आएंगे। मनोज इस फिल्म में ऐसे ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल की भूमिका में हैं, जो दिल को मुंबई से पुणे तक ले जाने में मदद करता है।

सेक्स स्कैंडल में फंसी इस एक्ट्रेस को करण जौहर ने किया साइन

इस बारे में मनोज बाजपेयी से तो बात नहीं हो पाई, फिल्म के प्रवक्ता ने खबर की पुष्टि की है। फिल्म 6 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.