Move to Jagran APP

दंगल गर्ल जायरा के साथ फ्लाइट में छेड़खानी का मामला आया सामने

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता को भी एेसी परेशानी हुई थी और उन्होंने फ्लाइट में ही इस बात को लेकर जमकर हंगामा किया था और शिकायत भी दर्ज की थी।

By Rahul soniEdited By: Published: Sun, 10 Dec 2017 10:47 AM (IST)Updated: Sun, 10 Dec 2017 10:58 AM (IST)
दंगल गर्ल जायरा के साथ फ्लाइट में छेड़खानी का मामला आया सामने
दंगल गर्ल जायरा के साथ फ्लाइट में छेड़खानी का मामला आया सामने

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार से स्टार बनी जायरा वसीम एक बार फिर से ख़बरों में है। वजह यह है कि दिल्ली-मुंबई की यात्रा के दौरान उनके साथ एक व्यक्ति ने विस्तारा फ्लाइट में गंदी हरकत करने की कोशिश की। इसके बाद जायरा ने फ्लाइट से नीचे उतरते ही इंस्टाग्राम पर पूरा ब्योरा दिया है।

loksabha election banner

जायरा इस वीडियो में बेहद दुखी नज़र आ हैं। वह रोते हुए बता रही हैं कि विस्तारा फ्लाइट में एक व्यक्ति ने बार-बार जायरा को उनकी पीठ पर और गले पर टच करने की कोशिश की, उस वक्त जबकि वह आधी नींद में थीं। उन्होंने अपने वीडियो में पूरी बात शेयर की है कि, तो मैं अभी फ्लाइट से उतरी हूं। लेकिन जो हुआ वह सही नहीं हुआ। क्या किसी लड़की के साथ ऐसा होना चाहिए था। यह भयावह था। क्या किसी लड़की की इस तरह सुरक्षा की जाती है। कोई भी हेल्प के लिए नहीं आता, अगर आप खुद अपनी मदद के लिए आगे नहीं बढ़े तो। इससे बुरी बात और कुछ नहीं हो सकती। उन्होंने आगे कहा है कि उन्होंने मोलेस्टर के अंगूठे की तस्वीर ली है। आगे उन्होंने वीडियो में कहा है कि लाइट कम थी। वह गंदा आदमी फिर भी नहीं रुका। वह बार-बार मेरी गर्दन तक अपने पैरों को ले जाता और सहलाने की कोशिश करता रहा। गर्दन से लेकर मेरी पीठ तक बार-बार उसके पैर जा रहे थे। मैंने इस पूरी घटना को रिकॉर्ड करने की कोशिश की, लेकिन केबिन लाइट्स धीमी होने के कारण मैं नहीं कर पायी। मैंने पहले इसे इग्नोर करने की कोशिश की। मुझे लगा ऐसा ट्रब्लेंस के कारण हो रहा है। लेकिन बाद में मैंने महसूस किया कि यह बद्तमीजी है। इसके बाद भी वह नहीं ठहरा और उसने मेरे हाथ और कमर तक भी अपने पैर पहुंचा दिये। इस पोस्ट के बाद एयर विस्तारा ने अपनी तरफ से स्टेटमेंट दिया है कि हमारी कोशिश रहेगी कि हम पहले सारी रिपोर्ट देखें और यह भी देखें कि जायरा के साथ जिस कस्टमर ने ऐसा किया है वह कौन है। हम इसे लेकर पूरी जांच करेंगे और हम जायरा को हर हाल में सपोर्ट करने के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ें: शाहरुख़ खान की ये फिल्म बनी नंबर वन, बाहुबली का खेल भी अव्वल

Somebody misbehaved with her in the flight 😤 Strict actions must be taken on this incident 😡 OMG she is Crying 😢 . . . . . . . . #repost #flightattendant #misbehaving #terrible #actions #kashmir #india #indian #fools #live #zaira #zairawasim #bolllywood #video #viral #follow4follow #like4like #airport #fans

A post shared by zaira wasim (@zaira_wasimworld) on

बता दें कि जायरा की इस पोस्ट के बाद उमर अब्दुल्ला ने भी ट्विट कर जायरा को समर्थन देते हुए उस पैसेंजर को पुलिस द्वारा खोज निकाले जाने की बात कही। आगे कहा कि लीगल एक्शन लेना चाहिए और विस्तारा फ्लाइट की यह जिम्मेदारी बनती है। 

इस बारे में नेशनल कमिशन आॅफ वुमन ने कहा है कि हम एयर विस्तारा को नोटिस भेज रहे हैं कि उन्होंने जायरा वसीम की हेल्प नहीं किया है और फ्लाइट लैंड करने के बाद उस व्यक्ति को अरेस्ट कराने की कोशिश नहीं की है।अब तक उन्होंने क्यों उस व्यक्ति का नाम नहीं बताया है। वुमन पैनल से रेखा शर्मा ने यह ट्विट किया है। अब तक यह जानकारी नहीं मिली है कि इस पूरे वाकये को लेकर पुलिस कंप्लेंट लिखाई गयी है या नहीं। बता दें कि इससे पहले टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता को भी एेसी परेशानी हुई थी और उन्होंने फ्लाइट में ही इस बात को लेकर जम कर हंगामा भी किया था और शिकायत भी दर्ज की थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.