मुंबईl फिल्म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के प्रसिद्ध अभिनेता नाना पाटेकर सहित अन्य कलाकारों पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर सनसनी मचा दी थीl इसके बाद एक के बाद एक मी टू कैंपेन के तहत कई बड़े खुलासे हुए और कई चर्चित दिग्गज फिल्म से जुड़े एक्टर्स और डायरेक्टर्स के नाम सामने आए जिन पर महिला सहकर्मियों के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाl अब तनुश्री दत्ता एक बार फिर खबरों में हैं अपनी शॉर्ट फिल्म को लेकर।

तनुश्री दत्ता ने अपनी एक डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म महिला दिवस अर्थात 8 मार्च को रिलीज करने वाली हैंl इस शॉर्ट फिल्म के माध्यम से तनुश्री दत्ता एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगीl खास बात यह है कि इस फिल्म के डायलॉग से लेकर और कहानी उन्होंने ही लिखी हैl वह इस फिल्म के माध्यम से बॉलीवुड के काले चेहरे को उजागर करना चाहती हैंl तनुश्री दत्ता इस फिल्म के माध्यम से यह दर्शाना चाहती हैं कि किस प्रकार बॉलीवुड में फिल्म अभिनेत्री बनने आई लड़कियों व महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न किया जाता हैl इस शॉर्ट फिल्म से तनुश्री दत्ता 9 साल बाद फिर से एक्टिंग की दुनिया में वापसी करेंगीं। 

आपको बता दें कि, तनुश्री दत्ता कई सालों से अमेरिका में थी। जब वे भारत आई तो उन्होंने मी टू कैंपेन के तहत यौन उत्पीड़न का मुद्दा उठाया और अपने साथ हुई ऐसा हरकत के बारे में जानकारी दी। इसके बाद एक के बाद एक महिलाओं ने अपनी आवाज बुलंद करते हुए कई दिग्गज कलाकारों पर आरोप लगाया। कई कलाकारों और निर्देशकों को न सिर्फ उनके काम से हाथ धोना पड़ा, बल्कि अब वह कानूनी लड़ाई भी लड़ रहे हैंl

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस