नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के वकील के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला मुंबई में 3 जनवरी को दर्ज किया है। एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के वकील के खिलाफ बांद्रा में एक महिला ने कथित तौर पर अपमानजनक भाषा का उपयोग करने और छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज किया हैl इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस ने दी। विडंबना यह है कि वकील नितिन सतपुते नाना पाटेकर छेड़छाड़ मामले में तनुश्री दत्ता के वकील हैं।

एक अधिकारी ने कहा कि इस हफ्ते की शुरुआत में राज्य महिला आयोग के कार्यालय के बाहर हुई घटना में 47 वर्षीय पीड़िता ने आरोप लगाया कि सतपुते ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। पीड़िता ने खेरवाड़ी पुलिस थाने में अपनी शिकायत में कहा कि बच्चों के लिए एक बगीचे के निर्माण को लेकर उनकी नितिन सतपुते से 2 नवंबर को बहस हुई थी। सतपुते ने पीड़िता को अपने मोबाइल फोन से कॉल किया और उसके साथ दुर्व्यवहार किया, जिसके बाद पीड़िता ने 4 नवंबर को राज्य महिला आयोग में इस बात की शिकायत दर्ज की।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

On the Red carpet @mtv awards last evening!!

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on

इसके बाद पीड़िता को सोमवार को आयोग में एक बैठक के लिए बुलाया गया और कार्यालय से बाहर निकलते समय, सतपुत उनके करीब आया और अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। पुलिस ने गुरुवार को धारा 354A (यौन उत्पीड़न) और भारतीय दंड संहिता के अन्य प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया हैं, उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

My look last evening for the MTV Digital awards at the Sahara Star hotel in Mumbai. My super glam look Makeup by @makeupbysaaniya and Hairstyling by @hairstyling_by_fatema Wardrobe self styled and bought from summer sale shopping from H&M in USA😝

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on

तनुश्री दत्ता ने फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर पर फिल्म की शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया हैंl इसके बाद भारत में मी टू अभियान की शुरुआत हुईl हालांकि नाना पाटेकर ने सभी आरोपों को नकार दिया और इस मामले को कोर्ट ले गए और अब यह मामला कोर्ट में लंबित हैंl इसके बाद देश की कई महिलाओं ने कई फिल्म निर्माताओं और निर्देशकों के नाम मीटू अभियान में खींचा हैंl

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस