मुंबई। सेहत खराब होने के बावजूद सुप्रिया पाठक टीवी सीरियल की शूटिंग करती रहीं, जिसका परिणाम यह हुआ कि वो सेट पर शूटिंग के दौरान बेहोश हो गईं। सुप्रिया की बतीयत अब ठीक बताई जा रही है, लेकिन डाक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

जन्मदिन विशेष: जब ट्रक से लाना पड़ा दिलीप कुमार और उनकी पत्नी का पोट्रेट

दरअसल, इन दिनों सुप्रिया पाठक सीरियल 'जाने क्या होगा रामा रे' और अपकमिंग फिल्म 'जीना इसी का नाम है' की शूटिंग में बेहतद बिजी चल रही है। सीरियल और फिल्म की शूटिंग में वह इतनी ज्यादा बिजी हो गई हैं कि शूटिंग के दौरान लगभग बेहोश हो गईं।

सुप्रिया को अपने काम की वजह से मुंबई और मुंबई के बाहर का सफर करना पड़ रहा है। उन्हें इस महीने 10 दिन के लिए टीवी सीरियल की शूटिंग करनी थी, लेकिन खराब तबियत के चलते वह ऐसा नहीं कर पाईं।


हिट एंड रन केस : जज का फैसला सुनते ही कोर्ट में रो पड़े सलमान खान

सीरियल 'जाने क्या होगा रामा रे' के सेट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, 'सुप्रिया बहुत बीमार थीं। इसलिए वह रविवार को शूटिंग के लिए नहीं आ सकीं और सोमवार को मजबूरन उन्हें शूटिंग खत्म करने के लिए आना पड़ा, क्योंकि उन्हें इस सप्ताह पति पंकज कपूर के साथ एक धार्मिक यात्रा पर निकलना है।'

सलमान के फैसले पर हेमा ने कहा-अब कर लें शादी, ये सितारे भी बोले

सूत्रों के मुताबिक, 'टीवी सीरियल के सेट पर आने के बावजूद सुप्रिया अच्छा महसूस न करने की शिकायत करती रहीं। आखिरकार बाहर उमस भरे माहौल में शूटिंग करने को विवश हो गईं, जिसके चलते वह लगभग बेहोश हो गईं। इसके चलते उन्हें अस्पताल ले जाया गया और उन्हें इजेंक्शन देना पड़ा, ताकि वह अपनी शूटिंग दोबारा शुरू कर सकें।'

Posted By: Tilak Raj

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप