Move to Jagran APP

Sonam Kapoor On Trolling: सोनम कपूर ऑनलाइन हेटर्स की ट्रोलिंग से है परेशान और दुखी, कही ये बात

Sonam Kapoor On Trolling सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फैंस बॉलीवुड के स्टार किड्स का विरोध करने लगे थे। सोनम कपूर को भी अपने प्रशंसकों से कई घृणित संदेश मिल रहे थे जो मानते थे कि दिवंगत सुशांत भाई-भतीजावाद का शिकार हुआ है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 05:37 PM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 10:03 PM (IST)
Sonam Kapoor On Trolling: सोनम कपूर ऑनलाइन हेटर्स की ट्रोलिंग से है परेशान और दुखी, कही ये बात
सोनम कपूर जया बच्चन पर दिए अपने कमेंट्स को लेकर भी ट्रोल हो गई थींl

नई दिल्ली, जेएनएनl कई अन्य बॉलीवुड कलाकारों की तरह सोनम कपूर आहूजा भी सोशल मीडिया पर अधिक ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं। हाल ही में इस बारे में बात की है कि कैसे चारों ओर की नकारात्मकता ने उन पर मानसिक दबाव डाला। सोनम ने एक समाचार चैनल से इस बारे में बात करते हुए कहा कि पिछले तीन या चार महीनों में का समय तनावपूर्ण था।

loksabha election banner

सोनम के अनुसार सोशल मीडिया पर बहुत सारी चीजें होती हैं और इनके बारे में नफरत और नेगेटिव बात होती है और यह सब उन्हें कमजोर कर रहा था और उन्हें भी नेगेटिव बना रहा है। हालांकि सोनम ने आगे खुलासा किया कि वह अब बहुत बेहतर महसूस कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फैंस बॉलीवुड के स्टार किड्स का विरोध करने लगे थे। सोनम को भी अपने प्रशंसकों से कई घृणित संदेश मिल रहे थे, जो मानते थे कि दिवंगत सुशांत भाई-भतीजावाद का शिकार हुआ है और उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में अपना अधिकार नहीं मिला है।

 

View this post on Instagram

Happy happy birthday my darling Poooooj. I hope you’re having a fantastic day filled with lots of baked goodies. Love youuu! 🥰😘❤️

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

इसके बाद सोनम ने ट्रोलिंग से परेशान होकर इंस्टाग्राम पर टिप्पणी सेक्शन को अस्थायी रूप से बंद कर दिया था। संसद में अपने भाषण में बॉलीवुड का बचाव करने के लिए जया बच्चन का सोनम ने हाल ही में स्वागत किया था। श्रीमती जया बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री की तुलना ’गटर’ से किए जाने और इसके कुछ सदस्यों के बयानों से आपत्ति जताई थीं। जया कंगना रनोट और रवि किशन द्वारा फिल्म इंडस्ट्री के बारे में की गई टिप्पणियों का उल्लेख कर रही थीं।

 

View this post on Instagram

Celebrating National Handloom Day by taking a look at how diverse and vibrant Indian craftsmanship truly is. In trying times like these, let’s lend our support to the artisans in India’s Textile Industry who are constantly weaving magic and sustaining India’s rich cultural heritage! #Vocal4Handmade #NationalHandloomDay 👗: @anavila_m 📷: @thehouseofpixels @narendramodi @smritiiraniofficial @ministryoftextilesgoi

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

काम के मोर्चे पर सोनम को आखिरी बार 'ज़ोया फैक्टर' में देखा गया था। सोनम ने अभी अपनी अगली परियोजना की घोषणा नहीं है। सोनम कपूर जया बच्चन पर दिए अपने कमेंट्स को लेकर भी ट्रोल हो गई थींl सोनम कपूर ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाई थींl वह अनिल कपूर की बेटी हैंl सोनम कपूर अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैंl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.