नई दिल्ली। अपने हॉट फिगर को लेकर सुर्खियों में रहने वाली तेलुगु एक्ट्रेस श्रव्या रेड्डी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में श्रव्या लाइव शो के दौरान एक शख्स पर गुस्सा निकालती नजर आ रही हैं। दरअसल शो के दौरान उस शख्स ने श्रव्या से उनके ब्रेस्ट का साइज पूछ लिया जिस पर श्रव्या भड़क गईं।

देखिए, आमिर खान की फिल्म 'दंगल' का पहला गाना हुआ रिलीज

श्रव्या का यह शो पीएम मोदी के 500 और 1000 के नोट को बैन करने के फैसले को लेकर था। गुस्से में आई श्रव्या ने कहा, 'क्या आप लोग पागल हैं। मैं यहां एक जरूरी मुद्दे पर बात कर रही हूं और आप लोग मेरी बॉडी को देख रहे हो। आप जैसे लोगों की वजह से देश गर्त में जा रहा है। मैं मानती हूं कि मैं वल्गर भाषा का इस्तेमाल करती हूं। लेकिन आप लोग क्या कमेंट कर रहे हो। मैं अपनी बॉडी शो नहीं कर रही हूं। मैं यह नहीं कह रही कि मेरे ब्रेस्ट का मेरे स्ट्रक्चर का दाम लगाओ। सिर्फ जानकारी लो।'

Photos: अक्षय के बेटे मूवी डेट पर पहुंचे, गर्लफ्रेंड ने मीडिया के सामने छुपाया मुंह

इसके साथ ही श्रव्या ने कहा, 'मैं फिलहाल इस बारे में बात नहीं कर रही हूं। आप जैसे लोगों के कारण ही मैं इरिटेट हो जाती हूं। जाकर अपनी मां से पूछो यही सवाल।' बता दें श्रव्या को तेलुगु फिल्मों और शॉर्ट मूवीज के लिए जाना जाता है। वे उनके पेज के जरिए फैन्स के लिए जरूरी जानकारी देती रहती हैं। इसके अलावा वो मॉडलिंग भी करती हैं।

Posted By: Suchi Sinha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस