Move to Jagran APP

शिल्पा शेट्टी ने बताया कोरोना से डील करने का तरीका, कुछ दिन पहले ही परिवार हुआ है संक्रमित

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने परिवार के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। वहीं अब उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए कोरोना से डील करने का तरीका बताया है। शिल्पा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Mon, 10 May 2021 03:59 PM (IST)Updated: Mon, 10 May 2021 03:59 PM (IST)
शिल्पा शेट्टी ने बताया कोरोना से डील करने का तरीका, कुछ दिन पहले ही परिवार हुआ है संक्रमित
शिल्पा शेट्टी की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस से इस समय हर दूसरा- तीसरा व्यक्ति पीड़ित है। इस संक्रमण ने कई लोगों को और उनके परिवार को प्रभावित किया है। आम से लेकर खास तक कोई भी इससे अछूता नहीं रहा है। बीते दिनों अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का परिवार भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गया। जिसके बाद अब अभिनेत्री ने लोगों को बताया है कि कोरोना वायरस से मानसिक रूप से कैसे डील करें।

loksabha election banner

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने परिवार के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। वहीं अब उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए कोरोना से डील करने का तरीका बताया है। शिल्पा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, इसके साथ उन्होंने लिखा, 'हमारे आस-पास जो कुछ भी हो रहा है अगर आप उससे व्याकुल हैं तो सोशल मीडिया से ब्रेक लेना ठीक है।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

आगे शिल्पा ने लिखा, 'उन सभी के लिए जो कोविड 19 से जूझ रहे व्यक्ति के साथ हैं या फिर जो संसाधनों को खोजने में दूसरों की मदद कर रहे हैं। मैं समझ सकती हूं कि यह लड़ाई हम में से किसी के लिए भी आसान नहीं है। कुछ समय के लिए छुट्टी लें। आपको मानसिक रूप से एक ऐसी जगह पर होना चाहिए जहां आपको अनुमति मिले कि आप सोचें और दूसरों की मदद करने के लिए फिट रहें। अपने आपको मजबूत करने के लिए जो हो सकता है करें और मजबूत होकर वापस लौटें। मजबूत रहिए सुरक्षित रहिए।'

बता दें कि बीते दिनों शिल्पा ने बताया था कि, एक परिवार के तौर पर हमारे लिए पिछले 10 दिन काफ़ी मुश्किलों में गुज़रे हैं। मेरे सास-ससुर का कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है। इसके बाद समीषा, वियान-राज, मेरी मम्मी और आख़िर में राज संक्रमित हो गये। सरकारी गाइडलाइंस और डॉक्टरों की सलाह के अनुसार, वे सब अपने-अपने कमरों में घर पर ही आइसोलेशन में हैं। शिल्पा आगे बताती हैं कि घरेलू स्टाफ के दो सदस्य भी पॉज़िटिव हुए हैं, जिनका इलाज एक मेडिकल फेसिलिटी पर चल रहा है। भगवान की कृपा से, सभी की तबीयत में सुधार हो रहा है। मेरा टेस्ट नेगेटिव आया है।

कोरोना काल में मदद के लिए आगे आए अमिताभ बच्चन, दिल्ली के गुरुद्वारा को दिए 2 करोड़ रुपए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.