नई दिल्ली, जेएनएन। बालीवुड में एक्टर कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan ) और एक्ट्रेस सारा अली खान ( Sara Ali Khan ) के बीच अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। आएदिन दोनों की एक साथ की तस्वीरें खूब वायरल हुई हैं। वहीं अब सारा अली और कार्तिक आर्यन जल्द ही एक साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं। दोनों एक साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेगें। दोनों स्टार्स को एक साथ फिल्म में देखने के लिए दर्शकों में काफी क्रेज है। हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने सामने आया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि सारा अली खान स्टेज पर ​गिरने वाली थीं। आइए जानते हैं कि फिर क्या हुआ।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Kartik and Sara's masti is just the right thing to brighten your New Years celebration! #StarScreenAwards, Tonight at 8pm only on StarPlus and Hotstar. @kartikaarayan @saraalikhan95

A post shared by StarPlus (@starplus) on

दरअसल, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का वायरल हो रहा वीडियो स्टार स्क्रीन अवॉर्ड ( Star Screen Award ) के दौरान का है। स्टार स्क्रीन अवॉर्ड के दौरान सारा अली खान को स्टेज पर काफी सारे टास्क दिए जाते हैं। उसी में एक टास्क था कि उन्हें अपने एक पैर में की हील उतारकर और एक पहने हुए ही रैंपवॉक करना होगा। सारा ने इस टास्क को आसानी से एक्सेप्ट कर लिया। टास्क के मुताबिक सारा ने एक पैर की हाई हील उतार कर और एक में पहन कर वॉक कर रही ​​थीं कि तभी दो कदम बाद वह लड़खड़ा जाती हैं। उन्हें गिरता देख अवॉर्ड में मौजूद सभी हैरान रह जाते हैं। लेकिन जैसे ही सारा गिरने लगती हैं एक्टर कार्तिक आर्यन उन्हें संभाल लेते हैं। कार्तिक और सारा यह वीडियो स्टार प्लस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

We bet you'll be glued to your screens with this extra dosage of pagalpanti with Sara and Kartik on this grand celebration of the new year. #StarScreenAwards, Tonight at 8pm only on StarPlus and Hotstar. @kartikaarayan @saraalikhan95

A post shared by StarPlus (@starplus) on

कार्तिक और सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों जल्द ही फिल्म 'लव आजकल 2' में नजर आने वाले हैं। ये सारा अली खान के पिता सैफ अली खान की फिल्म 'लव आजकल' का रीमेक है। ये फिल्म को इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही है। वहीं ये  वैलेंटाइन डे पर रिलीज होने वाली है। इसक अलावा सारा अली एक और फिल्म 'कुली नंबर 1' के रीमेक में काम कर रही हैं। इस फिल्म में सारा के अपोजिट वरुण धवन लीड रोल में होगें। कार्तिक के दो और फिल्म 'दोस्ताना 2' और 'भूल भुलैया 2' में भी मुख्य किरदार निभाते दिखाई देंगे। 

 

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस