Move to Jagran APP

साक्षी तंवर ने बच्ची गोद ली , ये नाम रखा है

साक्षी तंवर भारतीय टेलीविजन की पसंदीदा और नामचीन अभिनेत्रियों में से एक है और उनकी पहचान कहानी घर घर की और बडे अच्छे लगते है जैसे शो से जानी जाती है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 20 Oct 2018 02:21 PM (IST)Updated: Sat, 20 Oct 2018 02:21 PM (IST)
साक्षी तंवर ने बच्ची गोद ली , ये नाम रखा है
साक्षी तंवर ने बच्ची गोद ली , ये नाम रखा है

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl बॉलीवुड और टेलीविजन की लोकप्रिय अभिनेत्री साक्षी तंवर ने एक बच्ची को एडॉप्ट किया और उसका नाम दित्या रखा गया है l साक्षी ने ये खुशखबरी उनके प्रशंसकों से साझा की है।

loksabha election banner

नौ माह की इस बच्ची ने साक्षी तंवर की जिंदगी में एक बड़ा बदलाव लाते हुए उसे खुशियों से भर दिया हैl इसके चलते उनका सम्पूर्ण परिवार भी खुशी से फूला नहीं समा रहा है। साक्षी ने इस नन्ही बच्ची को देवी लक्ष्मी का आशीर्वाद माना हैं और इसलिए इस बच्ची को 'दित्या' रखा है जोकि देवी लक्ष्मी का नाम हैl इस नाम का अर्थ होता है "वह जो प्रार्थनाओं का उत्तर देता है"। इस खुशखबरी को साझा करते हुए साक्षी ने कहा,"मेरे माता-पिता के आशीर्वाद के कारण और मेरे परिवार और दोस्तों के समर्थन के चलते, मैंने इस बच्ची को गोद लिया है जो कि जल्द ही 9 महीने की हो जाएगी। इस खबर को आपके साथ साझा करते हुए मैं बहुत हर्षित महसूस कर रही हूँ। यह मेरे जीवन का सबसे बड़ा अनमोल क्षण है और मैं और मेरा पूरा परिवार दित्या का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैl मेरी बेटी दित्या मेरी सभी प्रार्थनाओं का उत्तर है और उसे अपनी ज़िंदगी में उसे पा कर में खुश और गौरवान्वित महसूस कर रही हूँl’

गौरतलब है कि साक्षी तंवर भारतीय टेलीविजन की पसंदीदा और नामचीन अभिनेत्रियों में से एक है और उनकी पहचान 'कहानी घर घर की' और 'बडे अच्छे लगते है' जैसे शो से जानी जाती है। इसके अलावा साक्षी तंवर अभी हाल ही में फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट दंगल में उनके दमदार अभिनय से भी दर्शकों को प्रभावित कर चुकी है। उनकी फिल्म मोहल्ला अस्सी भी जल्द आने वाली है , जिसमें सनी देओल लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: अनूप से पहले इस सिंगर से था जसलीन का रिलेशन, हुआ ख़ुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.