Move to Jagran APP

Prachi desai हुईं हादसे का शिकार, व्हीलचेयर पर बैठकर इस हाल में पहुंची एयरपोर्ट, वीडियो हुआ वायरल

प्राची देसाई ने टीवी सीरियल के अलावा कई फिल्मों में काम किया है। उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी टीवी शो कसम से में बानी के किरदार मिली थी। वहीं प्राची ने साल 2008 में उन्होंने फरहान अख्तर की फिल्म रॉक ऑन से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 16 Jan 2021 04:25 PM (IST)Updated: Sat, 16 Jan 2021 04:25 PM (IST)
Prachi desai हुईं हादसे का शिकार, व्हीलचेयर पर बैठकर इस हाल में पहुंची एयरपोर्ट, वीडियो हुआ वायरल
Actress Prachi Desai Suffering From Leg Fracture And She Is Spotted At Airport On A Wheelchair Video Viral

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी फेसस एक्ट्रसे प्राची देसाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है। शनिवार को प्राची देसाई व्हीलचेयर पर बैठकर मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं। उन्हें इस हालत में देखकर फैंस काफी हैरान हैं। वहीं एक्ट्रेस की तस्वीरों पर कमेंट कर सभी उनसे पूछ हैं कि आखिर उन्हें हुआ क्या है। 

loksabha election banner

दरअसल, इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्राची के पैर में चोट लगी हुई है। इसी के कारण उन्हें व्हीलचेयर पर बैठकर एयरपोर्ट जाना पड़ा। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के पैर में बैंडेज बंधा हुआ है। वहीं उनका एक अटेंडेट उनके पीछे खड़ा नजर आया। इसी के साथ ही सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए प्राची सैनिटाइजर से अपने व्हीलचेयर के चारों ओर स्प्रे करती हैं। वहीं पापाराजी को फोटोज देने के लिए उन्होंने बाद में अपना मास्क हटाया। एयरपोर्ट से सामने आए वीडियो में प्राची देसाई के लुक की बात करें तो उन्होंने इस दौरान ब्लैक पैंट और मैचिंग टी-शर्ट में दिखीं। उन्होंने फ्लैट स्लिपर्स पहन रखे थी और गोद में अपना बैग रखा था।

 

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

प्राची देसाई के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल के अलावा कई फिल्मों में काम किया है। उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी टीवी शो 'कसम से' में बानी के किरदार मिली थी। वहीं प्राची ने साल 2008 में उन्होंने फरहान अख्तर की फिल्म 'रॉक ऑन' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। इसके बाद प्राची साल 2009 में आई फिल्म 'लाइफ पार्टनर', साल 2010 में रिलीज हुई 'वन्स अपॉन टाइम इन मुम्बई', 'बोल बच्चन' (2012) और साल 2013 में आई 'मी और मैं' जैसी फिल्मों में काम किया। वहीं इन दिनों ​फिलहाल प्राची बड़े पर्दे से दूर चल रही हैं। लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.