नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे एक बार फिर से अपनी निजी जिंदगी के बारे में बयान देने को लेकर चर्चा में हैं। साथ ही उन्होंने अभिनेत्री कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर भी बड़ी बात कही है। पूनम पांडे अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में वह अपने पति सैम बॉम्बे से अलग हुई हैं। पति से अलग होने के बाद अब पूनम पांडे ने अपनी फ्यूचर लाइफ को लेकर बात की है।

पूनम पांडे ने हाल ही में वेबसाइट टैली टॉक से बात की। इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के अलावा कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर ढेर सारी बातें कीं। पूनम पांडे ने कटरीना कैफ को अपनी प्रेरणा बताया है। अभिनेत्री ने कहा कि वह खुद को अगले पांच साल तक डेटिंग करते हुए नहीं देखना चाहती हैं लेकिन अगर उन्हें विक्की कौशल और कटरीना कैफ की प्रेम कहानी जैसा कोई मिस्टर राइट मिलता है तो सोच सकती हैं।

पूनम पांडे से उनकी प्रेरणा के बारे में पूछा गया और वह भविष्य में क्या बनना चाहती हैं, तो उन्होंने कटरीना कैफ का नाम लिया। पूनम ने अभिनेत्री की जमकर तारीफ की। उसने कहा, 'कटरीना कैफ जहां से आई हैं, उन्होंने इसे इतना बड़ा बना दिया है और हर कोई बस उन्हें प्यार करता है। मेरी इच्छा है और मैं प्रार्थना करती हूं कि मैं इतनी मेहनत करना चाहता हूं और मैं उनकी तरह आगे बढ़ना चाहता हूं। और, मैं सही इंसान से शादी करना चाहता हूं।'

आपको बता दें कि इससे पहले पूनम पांडे अपनी पति सैम बॉम्बे को लेकर चर्चा में थीं। पिछले महीने उनके पति सैम बॉम्बे को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। सैम बॉम्बे पर पूनम पांडे के साथ मारपीट करने का आरोप है। मुंबई पुलिस ने उनपर यह कार्रवाई पूनम पांडे की शिकायत के बाद की थी। इतना ही नहीं सैम बॉम्बे ने अभिनेत्री के साथ इतनी मारपीट की थी कि वह अस्पताल में भर्ती हो गई थीं।

न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार पूनम पांडे के सिर, आंख और चेहरे पर गंभीर चोट आई थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। इस पूरे मामले में मुंबई पुलिस ने बताया था कि सैम बॉम्बे के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया था। अभिनेत्री के सिर, आंख और चेहरे पर गंभीर चोट है। यह पहला मौका नहीं जब पूनम पांडे ने सैप बॉम्बे पर मारपीट का आरोप लगाया था।  

Edited By: Anand Kashyap