Move to Jagran APP

पूजा बेदी ने सरकार के वैक्सीनेशन प्रोग्राम को बताया 'भयानक' और 'बेवजह', जानें एक्ट्रेस ने क्यों कहा ऐसा

बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बेदी ने बड़े स्तर पर चल रहे सरकार के वैक्सीनेशन प्रोग्राम को भयानक और बेवजह बताया है। यह बात पूजा बेदी ने सोशल मीडिया के जरिए कही है। पूजा बेदी बॉलीवुड की उन हस्तियों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 26 Aug 2021 11:53 AM (IST)Updated: Thu, 26 Aug 2021 11:53 AM (IST)
पूजा बेदी ने सरकार के वैक्सीनेशन प्रोग्राम को बताया 'भयानक' और 'बेवजह', जानें एक्ट्रेस ने क्यों कहा ऐसा
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पूजा बेदी, तस्वीर- Instagram: poojabediofficial

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना महामारी से निपटने के लिए राज्य और केंद्र सरकार मिलकर वैक्सीनेशन प्रोग्राम चला रही हैं, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगाकर कोरोना महामारी की चपेट में आने से बचाया जा सकते, लेकिन बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पूजा बेदी ने बड़े स्तर पर चल रहे सरकार के वैक्सीनेशन प्रोग्राम को 'भयानक' और 'बेवजह' बताया है।

loksabha election banner

यह बात पूजा बेदी ने सोशल मीडिया के जरिए कही है। पूजा बेदी बॉलीवुड की उन हस्तियों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय भी देती रहती हैं। पूजा बेदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए कहा है कि सरकार को उन लोगों पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है जिनके पास कोमार्बिड हैं और जो जोखिम वर्ग में हैं।

पूजा बेदी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'अगर 99% लोग वैक्सीन के साथ या उसके बिना कोविड से बचे हैं, तो सरकार को उन लोगों को अलग करने, वैक्सीनेशन करने और मास्क पहनाने पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है, जिनके पास कोमार्बिड हैं और जो जोखिम वर्ग में आते हैं। पूरी दुनिया का वैक्सीनेशन नहीं! और निश्चित रूप से बिना वैक्सीनेशन वालों के साथ भेदभाव नहीं! यह 'भयानक' और 'बेवजह' !

सोशल मीडिया पर पूजा बेदी का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि पूजा बेदी 90 के दशक की चर्चित बॉलीवुड अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के अभिनय कर दर्शकों के दिलों को जीता है। पूजा बेदी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 1991 में फिल्म 'विषकन्या' से की थी, लेकिन उन्हें असली पहचान आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' से मिली थी।

इस फिल्म में पूजा बेदी ने बोल्ड लड़की का किरदार निभाया था जो काफी चर्चा में रहा था। इसके बाद उन्होंने लुटेरे, फिर तेरी कहानी याद आए, आतंक ही आतंक, और शक्ति सहित कई फिल्मों में काम किया, लेकिन पूजा बेदी को बॉलीवुड में वह मुकाम नहीं मिला जिसकी उन्हें उम्मीद थी। फिल्मों के अलावा पूजा बेदी अपने विज्ञापनों और टीवी शोज की वजह से भी काफी चर्चा में रह चुकी हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.