Move to Jagran APP

पायल रोहतगी बोलीं उर्मिला ने निकाह कर नाम व धर्म बदला, अब हिन्दुओं का ब्रेन वाश कर रही हैं

हाल ही में गौहर खान और पायल रोहतगी के बीच धारा 370 को लेकर बहस छिड़ी हुई थीl जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 03 Apr 2019 02:33 PM (IST)Updated: Wed, 03 Apr 2019 02:33 PM (IST)
पायल रोहतगी बोलीं उर्मिला ने निकाह कर नाम व धर्म बदला, अब हिन्दुओं का ब्रेन वाश कर रही हैं
पायल रोहतगी बोलीं उर्मिला ने निकाह कर नाम व धर्म बदला, अब हिन्दुओं का ब्रेन वाश कर रही हैं

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री पायल रोहतगी ने कांग्रेस के टिकट पर मुंबई से लोकसभा का चुनाव लड़ रही अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर पर बड़ा हमला किया हैl पायल रोहतगी ने उर्मिला द्वारा किए गए नाम परिवर्तन को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि उर्मिला ने हाल ही में कश्मीरी मुसलमान से मुस्लिम धर्म अपनाते हुए और अपना नाम बदलकर निकाह किया है, जिसके चलते जब उन्होंने उनका नाम बदल लिया है तो पुराना वाला नाम रखने का क्या कारण है और अगर उन्होंने नाम बदल लिया है तो वह पुराने वाले नाम को लेकर चुनाव क्यों लड़ रही हैंl जिसके चलते वह मानती हैं कि हिंदुओं के साथ उर्मिला मातोंडकर अथवा मरियम अख्तर मीर द्वारा किया हुआ धोखा हैl

इस बारे में पायल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया हैl वह कहती हैं कि लोकसभा 2019 के चुनाव को लेकर सभी बहुत उत्साहित हैंl एक दौर में वह फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हैंl उनके द्वारा राजनीति ज्वाइन करने और लोकसभा चुनाव लड़ने की वह सराहना भी करती हैं क्योंकि वह उनके निर्णय खुद ले रही हैंl जैसे उन्होंने उनकी मर्जी से एक कश्मीरी मुसलमान से निकाह किया हैl इसके पीछे कारण यह था कि वह उनसे प्यार करती थीl उर्मिला ने निकाह करने के लिए आधिकारिक तौर पर अपना नाम और धर्म भी बदल लिया थाl अब उनका नाम मरियम अख्तर मीर हैl पायल ने जारी किये इस वीडियो में यह भी कहा कि वह जानती हैं कि उर्मिला मातोंडकर ने एक नया सोशल मीडिया अकाउंट बनाया है तो वह मानती हैं कि उन्हें भी इस बात का सच लोगों को बताना चाहिए कि उन्होंने अब उनका धर्म परिवर्तन कर लिया है और अब उर्मिला मातोंडकर नहीं बल्कि मरियम अख्तर मीर हैंl जिसके चलते उर्मिला मातोंडकर को चाहिए कि वह मरियम अख्तर मीर नाम से लोकसभा चुनाव में भाग लेl तभी वह उन्हें एक सशक्त महिला मानेंगी अगर वह ऐसा नहीं करती तो वह हिंदू नाम का उपयोग कर मासूम हिंदुओं का ब्रेनवाश कर रही हैंl वह अपनी बॉलीवुड की छवि का उपयोग वोट बटोरने के लिए कर रही हैं जो कि गलत हैl उर्मिला मातोंडकर ऐसा कर लोगों से जानकारी छुपाना चाहती हैंl

गौरतलब है कि उर्मिला मातोंडकर (मरियम अख्तर मीर) मुंबई की उत्तर सीट से चुनाव लड़ रही हैं और वह भारतीय जनता पार्टी के नेता गोपाल शेट्टी को चुनौती देंगीl आपको बता दें कि, हाल ही में फिल्म अभिनेत्री गौहर खान और फिल्म अभिनेत्री पायल रोहतगी के बीच धारा 370 को लेकर बहस छिड़ी हुई थीl जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया था। पायल रोहतगी ने कश्मीर में रह रहे पंडितों के साथ कश्मीरी मुसलमानों द्वारा किए गए बर्ताव का सहारा लेते हुए एक के बाद एक कई ट्विट करके गौहर खान को सुनाने की कोशिश की। इसके जवाब में गौहर खान ने भी कई ट्विट किए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.