अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। मृणाल ठाकुर की फिल्म लव सोनिया काफी चर्चा में हैं. इस फिल्म में मृणाल अहम किरदार में हैं. मृणाल कहती हैं कि उनकी चाहत थी कि यह फिल्म पहले रिलीज हो, ताकि लोग समझ पायें कि मैं किस तरह के किरदार निभा सकती हूं.

वह कहती हैं कि जब वह इस फिल्म से जुड़ीं, उन्हें यह बात समझ में आयी कि ह्यूमन ट्रैफिकिंग का मुद्दा कितना दिल दहला देने वाला है. उन्होंने कोलकाता में इसकी शूटिंग की, तो ऐसी कई महिलाओं से मिली भी. मृणाल को लेकर बातें हो रही थीं कि वह ठग्स आॅफ हिंदुस्तान के लिए कास्ट होने वाली थीं. मृणाल कहती हैं कि मैंने इस फिल्म के लिए आॅडिशंस दिये थे. मृणाल कहती हैं कि काफी लोग मुझे कहते रहते हैं कि मुझे ये फिल्म आॅफर हुई थी, तो मैं सोचती हूं कि मैं कौन हूं अभी जो मुझे आॅफर होगी. हां, मैं आॅडिशन देती रहती हूं. इसके लिए भी दिया था और काफी आगे तक आयी. उन्होंने कहा कि काफी सारी फिल्मों के आॅडिशन दिये थे, जो नहीं हो पाये. लेकिन कोई बात नहीं कि मैं फिल्म का हिस्सा नहीं हूं. लेकिन मैं चाहती हूं कि आदित्य चोपड़ा फिल्म लव सोनिया देखें और उन्हें अगर लगे कि आगे किसी फिल्म में मैं फिट बैठती हूं तो वह मुझे जरूर शामिल करें. इस फिल्म के बाद उनकी फिल्म सुपर 30 आने वाली है. फिल्म में वह रितिक रोशन के साथ हैं.

रितिक के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं कि रितिक काफी फिट हैं. और खास बात यह है कि उनमें जरा भी सुपरस्टारों वाले नखरें नहीं हैं. साथ ही वह न्यू कमर को भी बिल्कुल सहज करने की कोशिश करते हैं. खासतौर से फिटनेस को लेकर दोनों में खूब बातें होती थीं. रितिक रोशन की मृणाल फैन रही हैं. उन्होंने रितिक की फिल्म कहो न प्यार है देखी है. रितिक रोशन की फिल्म सुपर 30 गणित के विशेषज्ञ आनंद कुमार पर आधारित हैं. मृणाल कहती हैं कि वह मैथ्स में बचपन में बहुत अच्छी नहीं थीं. वह बचपन में बायोलॉजी में काफी अच्छी थी. मृणाल ने बताया कि वह कभी क्राइम जर्नलिस्ट बनना चाहती थीं. लेकिन वह कभी बन नहीं पायीं. लेकिन लव सोनिया करके वह इस शौक को पूरा कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: डर हो ना हो : तो क्या करण जौहर पर भी चढ़ने वाला है हॉरर का 'भूत'

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप