मुंबईl प्रसिद्ध अभिनेत्री मोना सिंह टीवी और फिल्मों में अहम किरदार करते हुए नजर आ चुकी हैं और वेब सीरिज में भी उन्होंने प्रभावी अभिनय किया है। जागरण डॉट कॉम के साथ विशेष बातचीत करते हुए मोना सिंह ने वेलेंटाइन डे को लेकर उनसे जुड़ा एक पुराना किस्सा सुनाया जो उन्हें आज भी याद है। 

मोना सिंह ने अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए वेलेंटाइन डे को लेकर एक किस्सा बताया। मोना ने कहा कि, वेलेंटाइन डे के मौके पर उन्हें एक गिफ्ट मिला था जिसे देखकर वो बहुत खुश हो गई थी। उन्हें लगा कि वह जिस लड़के को चाहती हैं उसी लड़के ने उन्हें वह गिफ्ट दिया था लेकिन जब बाद में पता चला कि वह उपहार उन्हें उस लड़के ने नहीं बल्कि उसी नाम के अक्षर से शुरू होने वाले दूसरे लड़के ने दिया है, तब वह बहुत मायूस हो गई और बाद में खूब हंसी भी। 

इस बारे में बताते हुए मोना सिंह कहती हैं, ''यह बात तब की है जब मैं नवी क्लास में थीl मेरे स्कूल में एक लड़का आशीष था, जोकि 9ए में था और मैं 9बी में थी। वह एथलीट था जिसके कारण मेरे क्लास की सब लड़कियां उसको चाहती थी। वेलेंटाइन डे के दिन कुछ ऐसा हुआ कि मेरी सभी दोस्त मुझ से जलने लगी लेकिन आखिर में हम खूब हंसे। हुआ यूं कि बैंच के नीचे टिफ़िन रखने वाली जगह पर किसी ने रेड रोज़ रखा था और लिखा था गिफ्ट फ्रॉम अ (A)। अब अ अक्षर के नाम से हम सभी दोस्तों को लगा कि यह उसी लड़के ने गिफ्ट रखा है जो एथलीट है और जिसका नाम आशीष है। इसके बाद मेरी दोस्तों ने तो जलन के कारण मुझसे बात ही करना बंद कर दी थी। लेकिन पता चला कि वह लड़का तो हमारी ही क्लास का था आकाश था। इसके बाद हम खूब हंसे। 

गौरतलब है कि मोना सिंह वेब सीरिज ''कहने को हमसफर है 2'' में नजर आ रही हैं। इस वेब सीरीज में उनके अलावा रोनित रॉय और गुरदीप कोहली की अहम भूमिका हैl इस वेब सीरीज का पहला भाग बहुत पसंद किया गया था, जिसके चलते एकता कपूर इसका दूसरा भाग लेकर आई हैं।  

यह भी पढ़ें: मधुबाला के बर्थडे पर दिलीप कुमार की ग्रैंडनीस ने किया ये बड़ा ऐलान

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप