Move to Jagran APP

सलमान और अरबाज की तुलना वाले कठिन सवाल का महक चहल ने दिया यह जवाब

फिल्म का निर्देशन प्रदीप रंगवानी और सुब्रोतो पॉल ने किया है जो कि 12 जनवरी को रिलीज़ हो रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 13 Dec 2017 06:04 PM (IST)Updated: Wed, 13 Dec 2017 06:04 PM (IST)
सलमान और अरबाज की तुलना वाले कठिन सवाल का महक चहल ने दिया यह जवाब
सलमान और अरबाज की तुलना वाले कठिन सवाल का महक चहल ने दिया यह जवाब

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। सलमान खान और अरबाज खान के बीच तुलना का सवाल अगर किसी से भी किया जाएगा तो वो सोच में जरूर पड़ जाएगा। एेसा ही कुछ हुआ एक्ट्रेस महक चहल के साथ जब हाल ही में फिल्म निर्दोष की प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनसे यह सवाल किया है। 

loksabha election banner

दरअसल, महक चहल ने यह सवाल किया गया कि सलमान और अरबाज में से ज्यादा अच्छे एक्शन सीन कौन करता है? एेसे में महक सोच में पड़ गई और उन्होंने इसे बहुत कठिन सवाल बताया और कहा कि उसका जवाब देना बहुत मुश्किल है। वैसे भी यह तो सब जानते हैं कि सलमान खान ने अरबाज खान से अधिक एक्शन फिल्में की हैं। तो उनकी कोई तुलना ही नहीं है लेकिन मंच पर अरबाज खान को देख महक चहल से यह बात बोली नही गई और उन्होंने बड़े सधे अंदाज में प्रश्न को टाल दिया। इस बारे बताते हुए महक चहल कहती हैं, 'आप यह कैसे पूछ सकते हैं। इसका उत्तर देना बहुत ही मुश्किल है। मैंने दोनों के साथ काम किया है और मेरे विचार से सभी कलाकार एक दूसरे से अलग होते हैं। अरबाज खान का इस फिल्म में मेरे साथ कोई एक्शन सीन नहीं है और जब वह इस फिल्म के लिए एक्शन सीन कर रहे थे, उस समय मैं वहां पर नहीं थी। मैंने जो फिल्म सलमान खान के साथ वांटेड की थी और उसमें बहुत अधिक एक्शन सीन थे। वहीं फिल्म निर्दोष एक्शन प्रधान नहीं बल्कि एक मर्डर मिस्ट्री है। तो दोनों ही विषय एक दूसरे से बहुत ही अलग है।'

यह भी पढ़ें: कंट्रोवर्सी का फ़्लैशबैक: साल 2017 में इन सेलेब्स ने मचाया बवाल

गौरतलब है कि फिल्म निर्दोष में मंजरी फडनिस, महक चहल, अश्मित पटेल और अरबाज खान की मुख्य भूमिका है। फिल्म का निर्देशन प्रदीप रंगवानी और सुब्रोतो पॉल ने किया है जो कि 12 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.