नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन का एक फेक पोस्टर वायरल हो रहा है, जिसमें कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस न्यूईयर सेलिब्रेशन के दौरान डबलिन में परफॉर्म करेंगी। साथ इस पोस्टर को शेयर करते हुए टिकट बुक करवाने के लिए कहा जा रहा है और प्रमोशन स्पोंसरशिप के लिए भी ऑप्शन दिया गया है। हालांकि, अब कृति सेनन ने खुद इस पोस्टर की सच्चाई बता दी है और इसे गलत बताया है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पोस्टर वायरल हो रहा था, जिसमें कहा जा रहा है कि कृति सेनन 28 दिसंबर 2019 को डबलिन में परफॉर्म करेंगी। साथ ही इसमें किसी क्लब का एड्रेस भी दिया गया है और स्पोसंर, प्रमोशन के लिए कॉन्टेक्ट नंबर भी दिए हैं। इसके बाद एक यूजर ने इस पोस्टर को लेकर ट्वीट किया और कृति सेनन से इसकी सच्चाई पूछी।

यूजर ने कृति सेनन को टैग करते हुए पूछा- 'क्या आप 28 दिसंबर को डबलिन आ रही हैं? क्योंकि इस वायरल पोस्टर के जरिए टिकट और प्रमोशन बुक किए जा रहे हैं। टिकट खरीदने से पहले इसे कंफर्म कर दें। इसके बाद कृति सेनन यूजर के ट्वीट का जवाब दिया और बताया कि यह पोस्टर फर्जी है। ऐसे में अगर आप भी इस पोस्टर को सच मान रहे हैं तो ऐसी गलती ना करें।

बता दें कि कृति सेनन हाल ही में कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और उनके हाथ में कई प्रोजेक्ट्स हैं। कृति की फिल्म पानीपत रिलीज हुई जिसमें वो अर्जुन कपूर के साथ नजर आई थीं। इससे पहले कृति हाउसफुल-4 में नजर आई थीं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया था। वहीं अभी कृति सेनन छुट्टिया मना रही हैं और लगातार उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ रही हैं।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस