Move to Jagran APP

Koena Mitra के नाम पर इस यूट्यूब चैनल पर अपलोड हो रहे हैं अ​श्लील वीडियोज, स्क्रीनशॅर्ट शेयर कर लगाई फटकार

एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने एक चौंकाने वाला खुलासा कर सभी को हैरान का दिया। कोएना मित्रा ने एक यूट्यबू चैनल पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 17 Jul 2020 11:32 AM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2020 11:32 AM (IST)
Koena Mitra के नाम पर इस यूट्यूब चैनल पर अपलोड हो रहे हैं अ​श्लील वीडियोज, स्क्रीनशॅर्ट शेयर कर लगाई फटकार
Koena Mitra के नाम पर इस यूट्यूब चैनल पर अपलोड हो रहे हैं अ​श्लील वीडियोज, स्क्रीनशॅर्ट शेयर कर लगाई फटकार

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा एक वक्त अपनी खूबसूरती को लेकर काफी चर्चा में रही थीं। 'साक़ी-साक़ी' गाने से मशहूर हुई कोएना मित्रा हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। कभी वह अपनी फिल्मों में बोल्ड सीन को लेकर, तो कभी अपनी सर्जरी को लेकर सुर्खियों में रहीं। वहीं अब उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा कर सभी को हैरान का दिया। कोएना मित्रा ने एक यूट्यबू चैनल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आइए जानते हैं पूरा मामला... 

loksabha election banner

एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने एक यूट्यूब चैनल पर गंभीर आरोप लगाते हुए उसके यूट्यूब एकाउंट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। उनका कहाना है कि इस यूट्यूब चैनल ने उनके नाम पर अशलील वीडियोज शेयर किए जा रहे हैं। इसके साथ ही वहीं एक्ट्रेस ने उन दो लोगों के नाम भी बताए हैं जो इस तरह का काम कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने इस यूट्यूब चैनल का स्क्रीन शॅर्ट शेयर करते हुए उन्हें ट्विटर पर जमकर फटकार लगाई है।  

कोएना ने अपने ट्विटर एकाउंट पर दो ट्वीट शेयर किए हैं। जिसमें से एक  एक यूट्यूब एकाउंट है और दूसरा इंस्टाग्राम एकाउंट। बता दें कि यूट्यूब एकाउंट पर कोएना मित्रा का नाम और डिस्प्ले पिक्चर में उनकी फोटो साफ दिखाई दे रही है। इस एकाउंट से अश्लील वीडियोज शेयर किए गए हैं। 

इन स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कोएना ने फटकार लगाते हुए लिखा- 'ये फैन क्लब है आपको लगता है ऐसा? आप सोचते हैं कि फैंस मेरे नाम से अशलील तस्वीरें और वीडियो शेयर कर सकते हैं? ये अकाउंट बस मुझे बदनाम कर रहा है। इनका मेल/एकाउंट डीटेल/बायो सब चेक करके देखिए। अगर ये क्राइम नहीं है तो क्या है?'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.