Move to Jagran APP

Sidharth Malhotra की तस्वीर पर अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने किया रिएक्ट, लिखा- ‘फोटोग्राफर बहुत अच्छा है’

सिद्धार्थ मोल्हत्रा और उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी को अक्सर साथ में घूमते और पार्टी करते स्पॉट किया जाता है। अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिस पर कियारा आडवाणी ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 16 Jun 2021 01:16 PM (IST)Updated: Wed, 16 Jun 2021 01:16 PM (IST)
Sidharth Malhotra की तस्वीर पर अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने किया रिएक्ट, लिखा- ‘फोटोग्राफर बहुत अच्छा है’
Actress Kiara Advani reacted to picture of Sidharth Malhotra, wrote 'The photographer is too good'

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी को अक्सर साथ में घूमते और पार्टी करते हुए स्पॉट किया जाता है। साथ ही सोशल मीडिया पर दोनों की एक-दूसरे को डेट करने की भी खबरें आती रहती हैं। लेकिन अपने रिश्ते को लेकर दोनों कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है।

loksabha election banner

अब अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मंगलवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका कूल लुक दिखने को मिल रहा है। इस फोटो में अभिनेता लाइट सनग्लासेज लगाए हुए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। फोटो को 5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन लिखा, ‘सूर्य का पीछा, नो फिल्टर।’

 

View this post on Instagram

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

तस्वीर पर उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी ने कमेंट कर लिखा, ‘वाह फोटोग्राफर बहुत अच्छा है।’ हाल ही में उन्होंने विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर एक तस्वीर शेयर की थी। फोटो में देखा जा सकता है कि उनके हाथ पर बैठकर एक चिडिया दाना खा रही है। इस फोटो में वो रेड कलर के बाइसाइकिल हैलमेट पहने दिख रहे हैं। फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर जॉन बरोज के कैप्शन को भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘मैं प्रकृति को शांत और ठीक करने के लिए जाता हूं, जो मेरी इंद्रियों को क्रम में रखता है’- जॉन बरोज

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘शेरशाह’ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म इंडियन आर्मी ऑफिसर और कारगिल के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है। फिल्म में अभिनेता परम वीर चक्र विजेता विक्रम बत्रा का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी अहम रोल प्ले कर रही हैं। विष्णुवर्धन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के प्रोडेक्शन हाउस धर्मा प्रोडेक्शन के तहत किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.