Move to Jagran APP

कंगना रनोट के भारत की आजादी वाले बयान पर विशाल ददलानी ने निकाला गुस्सा, एक्ट्रेस को याद दिलाया भगत सिंह का बलिदान

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट इन दिनों अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने हाल ही में अपने एक कार्यक्रम में भारत की आजादी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा था कि भारत को 1947 में आजादी एक भीख थी।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 14 Nov 2021 10:11 AM (IST)Updated: Sun, 14 Nov 2021 10:18 AM (IST)
कंगना रनोट के भारत की आजादी वाले बयान पर विशाल ददलानी ने निकाला गुस्सा, एक्ट्रेस को याद दिलाया भगत सिंह का बलिदान
म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी और कंगना रनोट- तस्वीर : Instagram: vishaldadlani/kanganaranaut

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट इन दिनों अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने हाल ही में अपने एक कार्यक्रम में भारत की आजादी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा था कि भारत को 1947 में आजादी एक भीख थी। असली आजादी साल 2014 में मिली। कंगना रनोट के इस बयान के बाद उनकी चौतरफा आलोचना हो रही है।

loksabha election banner

अब बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी ने भी कंगना रनोट की आलोचना की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है। उन्होंने कंगना रनोट का नाम लिए बिना कहा कि इस महिला को याद दिलाने की जरूरत है। विशाल ददलानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में उन्होंने शहीद भगत सिंह की तस्वीर वाली टी-शर्ट पहनी हुई है। इस टी-शर्ट पर 'जिंदाबाद' लिखा हुआ है। अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए विशाल ददलानी ने पोस्ट में लिखा, 'उस महिला को याद दिलाएं, जिसने कहा था कि हमारी आजादी 'भीख' थी। मेरी टी-शर्ट पर शहीद सरदार भगत सिंह हैं, जो नास्तिक, कवि दार्शनिक, स्वतंत्रता सेनानी, भारत के बेटे और किसान के बेटे हैं। उन्होंने 23 साल की उम्र में हमारी आजादी के लिए, भारत की आजादी के लिए अपनी जिंदगी कुर्बान कर दी। वह अपने होंठों पर मुस्कान और एक गीत गाते हुए फांसी पर चढ़ गए थे।'

View this post on Instagram

A post shared by VISHAL (@vishaldadlani)

विशाल ददलानी ने अपनी पोस्ट में उन स्वतंत्रता सेनानियों के नाम का भी जिक्र किया जिन्होंने भारत की आजादी की 'भीख मांगने' से इनकार कर दिया था। विशाल ददलानी ने लिखा है, 'उन्हें सुखदेव, राजगुरु, अशफाकउल्लाह, और हजारों अन्य जिन्होंने झुकने से इनकार कर दिया, उन्होंने भीख मांगने से इनकार कर दिया, उनके बारे में याद दिलाएं। उन्हें विनम्रता और दृढ़ता से याद दिलाएं ताकि वह फिर कभी भूलने की हिम्मत न कर सकें।'

सोशल मीडिया पर विशाल ददलानी की यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। सिंगर के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि कंगना रनोट ने गुरुवार को एक कार्यक्रम में बयान दिया कि 1947 में मिली आजादी भीख थी, देश को असली आजादी तो साल 2014 में मिली है। उनके इस बयान के बाद देशभर में गुस्से का माहौल है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.