Move to Jagran APP

सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी कह कर Troll करने वाले को गौहर ने दिया ये जवाब

अभिनेत्री गौहर खान तो कई बार ट्रोलिंग का शिकार होती रही हैं और एक बार फिर से वह ट्रोल होने लगी हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 06 Jun 2017 08:13 PM (IST)Updated: Tue, 06 Jun 2017 08:13 PM (IST)
सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी कह कर Troll करने वाले को गौहर ने दिया ये जवाब
सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी कह कर Troll करने वाले को गौहर ने दिया ये जवाब

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सेलिब्रिटीज को इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोल करना लोगों के लिए आम बात हो गयी है। लेकिन वह इस बात से नावाकिफ होते हैं कि इससे सेलिब्रिटीज पर कितना असर होता है। अभिनेत्री गौहर खान तो कई बार ट्रोलिंग का शिकार होती रही हैं और एक बार फिर से वह ट्रोल होने लगी हैं। इस बार मुद्दा काफी संवेदनशील है।

loksabha election banner

दरअसल, हुआ यह है कि गौहर ने हाल ही में अपनी एक कैजुअल सी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। उन्होंने अपने इस लुक के लिए अपने डिजाइनर को थैंक्स कहा। उन्होंने इस तस्वीर में एक प्यारी सी जैकेट पहन रखी थी। इसी दौरान किसी ने गौहर खान की तस्वीर पर लिख दिया कि अफसोस की बात है कि कल आपकी टीम मैच हार गयी। कोई नहीं नेक्सट टाइम मौका मिलेगा। इस पर गौहर ने उस ट्रोलर को टैग करते हुए अपनी बात लिखी कि मेरी कंट्री तो इंडिया है। लेकिन लगता है कि आप किसी और प्लेनेट से आये हैं और मैं हर कंट्री हर रिलीजन को रिस्पेक्ट करती हूं। लेकिन आप जैसी ओछी सोच रखने वाले लोग कभी जीत ही नहीं सकते। मैं आपके लिए फिर भी दुआ करूंगी।

यह भी पढ़ें: Exclusive: दिलजीत दोसांझ का माइकल जैक्सन से जुड़ा यह सपना रह गया था अधूरा

Thank u @kaprapan for this lovely jacket ... Absolutely love it.. ❤️✨ #pearls are my favs, coz gauahar means a pearl!!!!💁 ... Oh thaaaaaaaaaankkk you uuuu @devs213 #mine

A post shared by GAUAHARKHAN (@gauaharkhan) on

लेकिन ट्रोलर वही शांत नहीं हुआ। उसने फिर से गौहर को कहा कि आपको कुछ कहा मैंने और आपके फैंस को बुरा लगा। आपने कहा आप हर देश को प्यार करती हो। लेकिन आप ये बता दो कि इंडियन होते हुए आप कैसे पाकिस्तान से प्यार कर सकते हो। जब पाकिस्तान टेरेरिज्म को बढ़ावा देता है और हमारे सैनिकों को मार रहा है। कोई भी इंडियन पाकिस्तान को प्यार नहीं कर सकता। आपको बता दें कि, गौहर खान बेगमजान फिल्म में नज़र आई थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.