Move to Jagran APP

'धोखे से ऐप पर अपलोड किया था मेरा Video' एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा पर लगाए संगीन आरोप

पीड़िता को अपने एक दोस्त से पता चला कि उसका एडल्ट वीडियो कुछ दिनों के लिए ऐप पर उपलब्ध है। पीड़िता को तब एहसास हुआ कि पूरा वीडियो बिना किसी कट के अपलोड किया गया था उसके प्राइवेट पार्टे्स को भी वीडियो में दिखाया गया था।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 06 Aug 2021 12:25 PM (IST)Updated: Fri, 06 Aug 2021 12:25 PM (IST)
'धोखे से ऐप पर अपलोड किया था मेरा Video' एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा पर लगाए संगीन आरोप
Image Source: Raj Kundra Social Media Page

शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा को पिछले महीने मुंबई क्राइम ब्रांच ने उनके ऐप पर अश्लील कंटेंट बनाने और प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। जैसे-जैसे मामले की जांच आगे बढ़ रही है, कई एक्ट्रेस और मॉडल्स के कुछ चौंकाने वाले आरोप सामने आ रहे हैं।

loksabha election banner

पुलिस का दावा है कि कथित इस मामले में राज कुंद्र प्रमुख साजिशकर्ताओं में से एक हैं। साथ ही कुंद्रा पर आरोप लगा है कि महिलाओं को वेब सीरीज़ में भूमिका देने के बहाने अश्लील फिल्मों के दलदल में धकेला जाता था। कई मॉडल और अभिनेत्रियों ने इस आरोप की पुष्टि की है।

अब मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एडल्ट फिल्म मामले में एक और पीड़िता का बयान दर्ज किया हैं। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता ने मालवनी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी और अब बुधवार को अपना बयान दर्ज कराया। अपने बयान में, उसने आरोप लगाया है कि आरोपी ने आश्वासन दिया था कि उसके प्राइवेट पार्टे्स नहीं दिखाए जाएंगे क्योंकि वह सिर्फ इनटिमेट सीन की शूटिंग कर रही थी।

बाद में जब पीड़िता को अपने एक दोस्त से पता चला कि उसका एडल्ट वीडियो कुछ दिनों के लिए ऐप पर उपलब्ध है। पीड़िता को तब एहसास हुआ कि पूरा वीडियो बिना किसी कट के अपलोड किया गया था, उसके प्राइवेट पार्टे्स को भी वीडियो में दिखाया गया था। पीड़िता का कहना था कि उसने एक एग्रीमेंट पर साइन किया था और उसे शूटिंग के लिए कुछ हजार रुपए भी मिले थे।

इससे पहले, पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगियों पर धोखाधड़ी और उनका फोन नंबर लीक करने का भी आरोप लगाया था। टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ अपनी बातचीत के दौरान, उन्होंने कहा, “जब मैंने उनके साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए, जो एक महीने तक चला, तो यह स्पष्ट हो गया कि वे धोखा दे रहे थे और बेहद गैर-पेशेवर थे। मैंने अपना अनुबंध तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दिया है। इन लोगों के साथ पेशेवर सहयोग करना मेरे जीवन की सबसे बड़ी गलती थी। वे धोखेबाज हैं। मेरी जिंदगी एक खुली किताब बन गई। मैं आघात के दूसरे स्तर से गुज़री।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.