अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। टीवी इंडस्ट्री में लगातार ये खबरें सामने आ रही हैं, जिसमें कई स्टार्स अपनी फीस न मिल पाने के कारण शिकायत दर्ज करवा रहे हैं। हाल ही में अमृता राव की खबरें आयी थीं। अब खबर है कि टीवी की लोकप्रिय एर्क्ट्रेस में से एक दृष्टि धामी के साथ भी परेशानी हो गयी है।

दरअसल, उन्होंने कलर्स के शो मधुबाला में लंबे समय तक काम किया था। लेकिन अब तक उन्हें इस शो से अपनी पूरी फीस नहीं मिली है। यही वजह है कि उन्होंने इसके खिलाफ सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स टीवी एसोसियेशन में  शिकायत दर्ज करायी है। दृष्टि ने अपनी शिकायत में कहा है कि मधुबाला के सुपरहिट होने के बावजूद उन्हें अपनी कमाई के 35 लाख रुपये अभी तक नहीं दिये गये हैं। हालांकि इस मामले में शो के मेकर्स ने कह दिया है कि वह अपने अगले शो से सारे पैसे चुकाने की कोशिश करने में जुटे हुए हैं। 

यह भी पढ़ें: 14 March 1931: आज ही टूटी थी हिंदी सिनेमा की ख़ामोशी, 87 साल की हुई 'आलम आरा'

खबर है कि, दृष्टि ने निर्माता अभिनव के खिलाफ यह शिकायत दर्ज की है। बता दें कि अमृता राव को भी ऐसी ही परेशानी का सामना करना पड़ा था। उन्हें शो मेरी आवाज ही पहचान है के लिए 22 लाख रुपये नहीं मिले थे। 

यह भी पढ़ें: Starkid: मॉम करीना के साथ नजर आए खिलखिलाते तैमूर

दीया और बाती फेम दीपिका सिंह ने भी शशि और सुमीत मित्तल पर पूरी फीस न देने का आरोप लगाया था। शिल्पा शिंदे ने भी यह आरोप भाभीजी घर पर हैं के दौरान लगाया था। 

By Rahul soni