Move to Jagran APP

अनुपम खेर की फिल्म में ये अभिनेत्री होंगी 'मिसेज़ मनमोहन सिंह'

फिल्म में अक्षय खन्ना, संजय बारू के किरदार में हैं। जर्मन अभिनेत्री सुज़ैन बर्नर्ट फिल्म में सोनिया गांधी की भूमिका में होंगी और राहुल गांधी का किरदार अर्जुन माथुर निभा रहे हैं ।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 21 Jun 2018 06:01 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jun 2018 11:59 AM (IST)
अनुपम खेर की फिल्म में ये अभिनेत्री होंगी 'मिसेज़ मनमोहन सिंह'
अनुपम खेर की फिल्म में ये अभिनेत्री होंगी 'मिसेज़ मनमोहन सिंह'

मुंबई। अनुपम खेर ने जब से देश के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की ज़िंदगी पर फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ बनाने की घोषणा की तब से ही यह फिल्म ख़ूब सुर्ख़ियों में है। लोगों को इस बात की उत्सुकता रही है कि कौन का कलाकार असल ज़िंदगी के नामी लोगों के रोल निभा रहे हैं।

loksabha election banner

फिल्म में अनुपम खेर मनमोहन सिंह के लीड रोल में हैं और अब उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री की पत्नी गुरुशरण कौर का रोल निभाने वाली का भी ख़ुलासा कर दिया है। ये रोल दिव्या सेठ शाह निभाएंगी। दिव्या सेठ ने अपने करियर में कई सीरियल और फिल्में की हैं लेकिन उन्हें सबसे बड़ी पहचान दूरदर्शन के फेमस सीरियल हमलोग की मझली के रूप में मिली थी। अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर उनके नाम की घोषणा करने के तस्वीर भी डाली है।

दिव्या सेठ ने बाद में दिल दरिया, बनेगी अपनी बात और रौशनी जिसे शोज़ में काम किया । दिव्या ने जब वी मेट, इंग्लिश विंग्लिश और दिल धड़कने दो फिल्मों में भी काम किया। पिछले साल वो पटेल की पंजाबी शादी में दिखी थीं।

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर, डॉ. मनमोहन सिंह के तब के मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब ‘The Accidental Prime Minister: The Making And Unmaking of Manmohan Singh’ पर बेस्ड फिल्म है जिसे विजय रत्नाकर गुट्टे डायरेक्ट कर रहे हैं। अनुपम खेर ने इस फ़िल्म को उनके कैरियर का एक बेहद चुनौती भरा रोल बताया है क्योंकि ये आज के दौर की किसी व्यक्तित्व की कहानी है।

फिल्म में मनमोहन सिंह के प्रधानमंत्री पद पर रहने के दौरान हुई प्रमुख सियासी घटनाओं को दिखाया जाएगा। हंसल मेहता इस फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। फिल्म में अक्षय खन्ना, संजय बारू के किरदार में हैं। जर्मन अभिनेत्री सुज़ैन बर्नर्ट फिल्म में सोनिया गांधी की भूमिका में होंगी और राहुल गांधी का किरदार अर्जुन माथुर निभा रहे हैं 

इस फिल्म की काफ़ी शूटिंग इंग्लैण्ड में की गई है। द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर 21 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है l

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने लगाई घोड़े से रेस, कौन जीता?, Video देखकर समझ जाएंगे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.