Move to Jagran APP

फिल्मों के लिए कभी न तो स्किन शो करूंगी, न ही एेसे सीन: दीपिका कक्कड़

दीपिका का नया शो कयामत की रात 22 जून से स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 19 Jun 2018 04:15 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jun 2018 04:15 PM (IST)
फिल्मों के लिए कभी न तो स्किन शो करूंगी, न ही एेसे सीन: दीपिका कक्कड़
फिल्मों के लिए कभी न तो स्किन शो करूंगी, न ही एेसे सीन: दीपिका कक्कड़

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दीपिका कक्कड़ जल्द ही स्टार प्लस पर एकता कपूर के नए शो कयामत की रात में अहम् किरदार निभाती नज़र आने वाली हैं। दीपिका कहती हैं कि वह हमेशा से चाहती थीं कि एकता कपूर के शो का हिस्सा बनें और उन्हें खुशी है कि उन्हें यह मौका मिल गया। दीपिका कहती हैं कि ससुराल सिमर का के बाद वह अपनी गृहस्थ जीवन में व्यस्त हो गई थीं और वह अपना घरेलू जीवन काफी एन्जॉय करती हैं।

prime article banner

वह कहती हैं कि उन्हें अपनी ननद के साथ शॉपिंग करना और घर में कूकिंग करना बेहद पसंद है। वह अपनी जिंदगी से खुश हैं। दीपिका ने बताया कि वह भले ही कयामत की रात जैसे शो का हिस्सा तो बनी हैं। लेकिन उन्हें डर बहुत लगता है। वह कहती हैं कि वह कभी अकेली कहीं भी नहीं जा सकती और वह हॉरर फिल्में भी कभी नहीं देखती हैं। दीपिका इसलिए भी खुश हैं कि वह जेपी दत्ता की फिल्म का हिस्सा हैं। जे पी दत्ता की फिल्म पलटन में अपने काम के अनुभव को शेयर करते हुए दीपिका बताती हैं कि जेपी दत्ता कभी आपको स्क्रिप्ट नहीं देते हैं। वह अपने एक्टर को सेट पर आने के बाद ही स्क्रिप्ट देते हैं। वह अपने एक्टर को हमेशा रॉ ही लाना पसंद करते हैं। तो आप वहां पहुंचे तो आपको बताएंगे। डायलॉग वहां सेट पर ही लिखे जाते हैं। वहीं पर आपको सीन करना है। दीपिका कहती हैं कि उन्हें नेचुरल रिएक्शन चाहिए। उन्हें नहीं चाहिए कि आप एक्टिंग करो और मेरे लिए ये बड़ी बात थी कि उन्होंने मेरे काम को बहुत सराहा। फिल्म के लास्ट डे जब फिल्म रैप अप हो रही थी तो उन्होंने मुझसे कहा कि तुम अच्छी आर्टिस्ट हो, मुझे लेट मिली। तो मेरे लिए यह बड़ी बात है। 

यह भी पढ़ें: Box Office: जिसका डर था वो हुआ, पर रेस 3 की कमाई अब इतने करोड़

दीपिका कहती हैं कि पलटन में किये गए अपने दस दिन के बिताये पलों को वह ताउम्र याद रखेंगी। दीपिका ने बताया कि फिल्म में वह गुरमीत चौधरी की मंगेतर के किरदार में हैं। दीपिका बताती हैं कि उन्हें कभी भी फिल्मों के ऑफर इससे पहले नहीं आये थे। चूंकि दीपिका कहती हैं कि मैं इस बात को लेकर स्पष्ट हूं कि न तो मैं बोल्ड सीन कर सकती हूं। न ही मैं स्किन शो कर सकती हूं। इस बात को लेकर मैं पहले दिन से स्पष्ट हूं। इसलिए मैं छोटे परदे पर ही खुश हूं। दीपिका कहती हैं मुझे क्लीन वर्क ही करना है। दीपिका आगे कहती हैं कि कुछ समय पहले तक टीवी को फिल्म स्टार्स भी नीचे समझते थे, कि ये तो टीवी एक्टर्स हैं। लेकिन अब दुनिया बदली है और वही फिल्म स्टार्स इसे पसंद करने लगे हैं और वह खुद भी छोटे परदे पर काम कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ हम मेहनत ज्यादा करते हैं। फिल्म आप आराम से शूट करते हो। आपका मूड नहीं हैं तो टाइम लेकर करते हैं। टीवी में तो ऐसा नहीं होता कि हर दिन आपको करना ही है। दीपिका कहती हैं कि उन्हें लगता है कि एक टीवी एक्टर कहीं भी सर्वाइव कर सकता है। टीवी में आप हार्ड वर्किंग सीख जाते हैं। बता दें कि दीपिका ने इसी वर्ष शोएब इब्रहिम से 22 फरवरी को व्याह रचाया है। उनका नया शो कयामत की रात 22 जून से स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की 'चाणक्य नीति', क्या इस पीरियड ड्रामा में करने वाले हैं काम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.