Move to Jagran APP

Kannad Actress Arrested By NCB: बॉलीवुड ड्रग्स केस में कन्नड़ एक्ट्रेस गिरफ़्तार, एनसीबी ने मारा था होटल में छापा

सुशांत सिंह राजपूत के निधन की जांच के दौरान मिले सुरागों के आधार पर एनसीबी बॉलीवुड में ड्रग्स के ख़िलाफ़ लगातार सक्रिय है और ड्रग पैडलर्स की गिरफ़्तारी के बाद मिली जानकारी के आधार पर कई सेलेब्रिटीज़ से पूछताछ कर चुकी है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 04 Jan 2021 10:59 AM (IST)Updated: Mon, 04 Jan 2021 09:39 PM (IST)
Kannad Actress Arrested By NCB: बॉलीवुड ड्रग्स केस में कन्नड़ एक्ट्रेस गिरफ़्तार, एनसीबी ने मारा था होटल में छापा
NCB ड्रग केस में जांच कर रही है। फोटो- जागरण

नई दिल्ली, जेएनएन। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड ड्रग्स केस में दक्षिण भारतीय फ़िल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस श्वेता कुमारी को गिरफ़्तार किया है। एक्ट्रेस को मुंबई के मीरा रोड इलाके में स्थित एक होटल से शनिवार रात को पकड़ा गया था। एनसीबी ने एक प्रेस रिलीज़ जारी करके बताया कि ड्रग सप्लायर सईद अभी भी फ़रार है। एनसीबी का कहना है कि एक्ट्रेस के साथ वो भी ड्रग्स के कारोबार में लिप्त था। इस मामले में होटल मालिकों से भी पूछताछ की जा रही है। 

loksabha election banner

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, एनसीबी को सईद के बारे में जानकारी ड्रग पैडलर चांद मोहम्मद से मिली थी, जो सईद से ड्रग्स लेता था। चांद मोहम्मद को एनसीबी ने रंगे हाथों पकड़ा था। एनसीबी को उसके पास से 400 ग्राम प्रतिबंधित नशीले पदार्थ मिले हैं, जिनकी कीमत 8 से 10 लाख रुपये बतायी जाती है। हिरासत में लेने के बाद मंगलवार को एनसीबी ने कन्नड़ एक्ट्रेस श्वेता कुमारी को गिरफ़्तार कर लिया। एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के अनुसार, 2 दिसम्बर को एक्ट्रेस के पास से 400 ग्राम मेफड्रोन यानी एमडी बरामद की गयी थी।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन की जांच के दौरान मिले सुरागों के आधार पर एनसीबी बॉलीवुड में ड्रग्स के ख़िलाफ़ लगातार सक्रिय है और ड्रग पैडलर्स की गिरफ़्तारी के बाद मिली जानकारी के आधार पर कई सेलेब्रिटीज़ से पूछताछ कर चुकी है। एनसीबी ने सबसे पहले सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ़्तार किया था। फ़िलहाल दोनों काफ़ी वक़्त जेल में गुज़ारन के बाद ज़मानत पर हैं।

ड्रग्स मामले में टीवी कलाकार भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया के घर छापामारी के बाद गिरफ़्तारी हुई थी, जिन्हें बाद में ज़मानत मिल गयी। फ़िल्म निर्माता फ़िरोज़ नाडियाडवाला के घर पर भी एनसीबी ने रेड की, जिसके बाद उनकी पत्नी को गिरफ़्तार किया था। उन्हें भी ज़मानत मिल गयी थी। 

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के घर भी एनसीबी ने छापा मारा था। अर्जुन और उनकी लिव-इन पार्टनर गैबरिएला से एनसीबी ने लम्बी पूछताछ की थी। दीपिका पादुकोण, सारा अली ख़ान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से भी पूछताछ की गयी थी।

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत का मृत शरीर पिछले साल 14 जून को उनके बांद्रा स्थित आवास से बरामद किया गया था। शुरुआत में इसे आत्महत्या माना गया, मगर परिवार के पुलिस रिपोर्ट दर्ज़ करवाने के बाद इसकी जांच सीबीआई को सौंप दी गयी थी। सुशांत केस में सीबीआई के अलावा प्रवर्तन निदेशालय और एनसीबी भी जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.