Move to Jagran APP

Chitrangada Singh On Racism: सुहाना खान के बाद अब चित्रांगदा सिंह ने रंगभेद को लेकर कही ये बात

Chitrangada Singh On Racism चित्रांगदा सिंह ने खुलासा किया था कि उन्होंने गोरा बनाने का दावा करने वाली क्रीम का प्रचार करने से इनकार कर दिया था और पूछे जाने पर चित्रांगदा ने अपने बयान में यह स्पष्ट कर दिया था कि उन्हें अपनी त्वचा के रंग पर गर्व है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2020 04:04 PM (IST)Updated: Fri, 02 Oct 2020 07:40 AM (IST)
Chitrangada Singh On Racism: सुहाना खान के बाद अब चित्रांगदा सिंह ने रंगभेद को लेकर कही ये बात
चित्रांगदा सिंह फिल्म 'बाज़ार' में सैफ अली खान और राधिका आप्टे के साथ नजर आई थीं।

नई दिल्ली, जेएनएनl हाल ही में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर अपने रंगभेद को लेकर की गई टिप्पणियों पर पोस्ट शेयर किया, जिसने जमकर सुर्खियां बटोरीं थी। सुहाना ने बताया कि उन्हें ट्रोलर्स 'बदसूरत' और 'काली' कहकर पुकारते थेl सुहाना ने अपनी गहरी त्वचा के बारे में बात की और कहा कि पहली बार वह इसका शिकार तब हुई थी, जब वह केवल 12 साल की थी।

loksabha election banner

अब बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह भी उन्हीं के नक्शे कदमों पर चल रही है, उन्होंने भी अपने हालिया सोशल मीडिया पोस्ट मेंरंगभेद के बारे में बात की है। अपनी कुछ आकर्षक तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए चित्रांगदा ने लिखा, 'आई एम ब्राउन एन हैप्पी!'

इसके साथ ही उन्होंने एक खुश-चेहरे का इमोटिकॉन जोड़ा है। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब चित्रांगदा ने अपनी त्वचा के रंग के बारे में बात की है। इससे पहले एक मनोरंजन वेबसाइट से बात करते हुए अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि उन्होंने अतीत में गोरा बनाने का दावा करने वाली क्रीम का प्रचार करने से इनकार कर दिया था और इस बारे में पूछे जाने पर चित्रांगदा ने अपने बयान में यह स्पष्ट कर दिया था कि उन्हें अपनी त्वचा के रंग पर गर्व है।

 

View this post on Instagram

In my #sundaybest ☀️😄😎

A post shared by @ chitrangda on

इस बीच काम के मोर्चे पर चित्रांगदा को आखिरी बार फिल्मकार गौरव के. चावला की फिल्म 'बाज़ार' में सैफ अली खान और राधिका आप्टे के साथ देखा गया था। वह अपनी आगामी फिल्म 'बॉब बिस्वास’ की शूटिंग कर रही थीं, इसे वर्तमान में चल रहे COVID-19 के प्रकोप के कारण होल्ड पर रखा गया है। 

 

View this post on Instagram

Looking on Pink side of life .. 🌸🌸🌸 #flashbackfriday

A post shared by @ chitrangda on

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने उनके रंग की आलोचना करने वाले कई संदेशों और टिप्पणियों के स्क्रीनशॉट शेयर किए थे। इसमें उन्होंने कहा कि उन्हें 12 साल की उम्र से ही बदसूरत कहा जाता है और कहा कि यह दुखद है, क्योंकि भारतीय मूल रूप से भूरे रंग के है और अपने ही लोगों से नफरत करने का मतलब है कि आप असुरक्षित हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.