Move to Jagran APP

टीवी एक्टर विपुल रॉय अब वेब सीरिज में आएंगे नजर

विपुल ने इस वेब सीरिज को लेकर कहा कि, इससे अच्छा तरीका वेब सीरिज में एंट्री का नहीं हो सकता था क्योंकि इसमें ग्रेट एक्टर्स और फरहाद सर जैसे डायरेक्टर हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 20 Feb 2019 04:49 PM (IST)Updated: Thu, 21 Feb 2019 08:39 AM (IST)
टीवी एक्टर विपुल रॉय अब वेब सीरिज में आएंगे नजर
टीवी एक्टर विपुल रॉय अब वेब सीरिज में आएंगे नजर

मुंबई। एक्टर विपुल रॉय को एफआईआर के भोला पंडित के नाम से जाना जाता है। विपुल टेलीविजन के जाने-माने चेहरा हैं। अब विपुल वेब सीरिज में भी नजर आएंगे। वे ऑल्ट बालाजी की वेब सीरिज बू सबकी फटेगी नजर आएंगे। 

loksabha election banner

विपुल रॉय को अब वेब सीरिज में भी देखा जा सकेगा। वे वेब सीरिज बू सबकी फटेगी से वेब की दुनिया में कदम रखने जा रहा हैं। एफआईआर में भोला पंडित और पार्टनर्स ट्रबल हो गई में सीनियर इंस्पेक्टर आदित्य देव के रोल में वे नजर आ चुके हैं। इस कॉमेडी हॉरर वेब सीरिज में मल्लिका शेरावात, तुषार कपूर और संजय मिश्रा की भी अहम भूमिका रहेगी। दरअसल, वेब सीरिज की कहानी कुछ ऐसी है कि विपुल तुषार के रिसोर्ट में अपनी पत्नी और दोस्तों के साथ हनीमून सेलिब्रेशन के लिए जाते हैं। लेकिन उनके पहुंचने पर पता चलता है कि वह जगह तो बिल्कुल खाली है। इसमें संजय मिश्रा ब्लाइंड केयरटेकर की भूमिका में होंगे। वही भूतनी हसीना के किरदार में मल्लिका शेरावत नजर आएंगी। 

इस वेब सीरिज को फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं जिन्होंने गोलमाल फिल्म को लिखा है। जो हाउसफुल 4 और एंटरटेनमेंट जैसी फिल्मों के डायरेक्टर हैं। विपुल ने इस वेब सीरिज को लेकर कहा कि, इससे अच्छा तरीका वेब सीरिज में एंट्री का नहीं हो सकता था क्योंकि इसमें ग्रेट एक्टर्स और फरहाद सर जैसे डायरेक्टर हैं। ऐसा पहली बार होने जा रहा है कि जब मैं अलग रोल करने जा रहा हूं। 

यह भी पढ़ें: अक्षय की शानदार गौरव गाथा 'केसरी' का इंतज़ार ख़त्म, इस दिन आएगा ट्रेलर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.