Move to Jagran APP

सुमित व्यास और एकता कौल के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, कपल ने बताया नया प्रोजेक्ट- 'जूनियरकौलव्यास'

Sumeet Vyas And Ekta Kaul Parents सुमित व्यास और एकता कौल के घर में जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है और कपल उसके स्वागत के लिए तैयार है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 06 Apr 2020 09:08 AM (IST)Updated: Mon, 06 Apr 2020 09:08 AM (IST)
सुमित व्यास और एकता कौल के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, कपल ने बताया नया प्रोजेक्ट- 'जूनियरकौलव्यास'
सुमित व्यास और एकता कौल के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, कपल ने बताया नया प्रोजेक्ट- 'जूनियरकौलव्यास'

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म एक्टर सुमित व्यास और उनकी पत्नी टीवी एक्ट्रेस एकता कौल के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। कपल ने अपने फैंस को बताया है कि अगले महीने एकता कौल बच्चे को जन्म देने जा रही हैं और कपल नन्हें मेहमान के स्वागत के लिए तैयार हैं। एकता कौल ने अपने पति सुमित के साथ इंस्टाग्राम पर एक खुबसूरत फोटो शेयर की है, जिसमें इस बात की जानकारी दी गई है। सुमित और एकता का यह पहला बच्चा होगा।

loksabha election banner

इस फोटो के साथ एकता कौल ने लिखा- 'गर्व से हमारे नए प्रोजेक्ट की घोषणा कर रहे हैं और वो है- 'जूनियरकौलव्यास'। इस फोटो में देखा जा सकता है कि सुमित एकता के गाल पर किस कर रहे हैं और एकता के बेबी बंप पर कपल ने हाथ रखे हैं। यह तस्वीर ही पूरी कहानी बयां कर रही है। घर में मेहमान आने की घोषणा के साथ ही उन्होंने लिखा है- यह सुमित व्यास और मेरे द्वारा ही क्रिएट, डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया गया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Proudly announcing our new project together. 👶🏻👶🏻 Introducing Jr. KaulVyas (soon) Created, Directed and Produced by US.... @sumeetvyas and I 🙏🏻🙏🏻

A post shared by Ekta Rajinder Kaul (@ektakaul11) on

लॉकडाउन के दौरान किए गए इस ऐलान को अब लोग भी काफी पसंद कर रहे हैं। एकता और सुमित व्यास के इस अनाउंसमेंट के बाद अब उनके पोस्ट पर लोग कमेंट कर रहे हैं और नन्हें मेहमान के लिए दुआ भी कर रहे हैं। इससे पहले भी एकता कौल ने कई पोस्ट शेयर किए थे और बताया था कि किस तरह सुमित उनका ध्यान रख रहे हैं और वो लॉकडाउन में कैसे टाइम पास कर रही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Eat, Read, Sleep, Repeat..!! Lockdown day 10.. . . . . . . . . . . . . . . Corner created by @dhaagaweaves @ptal.in 📸📸 @nikkiisharma

A post shared by Ekta Rajinder Kaul (@ektakaul11) on

बता दें कि एकता और सुमित व्यास ने 2018 में पारंपरिक कश्मीरी तरीके से शादी की थी। सुमित फिल्म 'वीरे दी वेडिंग', 'पार्च्ड', 'रिबन' और 'मेड इन चाइना' में अहम किरदार निभा चुके हैं। एकता कौल ने एक इंटरव्यू में बयाया है कि वो और सुमित काफी खुश हैं और उन्होंने लड़का और लड़की दोनों के लिए नाम सोचकर रखे हैं। साथ ही कोरोना वायरस की वजह से यह कपल अपने आने वाले बच्चे का खास ध्यान रख रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.