नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों लखनऊ में हैं और अपनी अपनी आगामी फिल्म ‘मिशन मजनू’ की शूटिंग कर रहे हैं। अब खबरें आ रही हैं की एक एक्शन सीक्वेंस को शूट करते वक्त उनके घुटने में चोट लग गई है।

इंडिया टु डे की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता शांतनु बागीची और एक्शन निर्देशक रवि वर्मा की देखरेख में स्टंट कर रहे थे और इसी दौरान उनका पैर फिसल गया और लोहे के एक टुकड़े से टकरा गया। जिसके बाद वो उनके पैर में बेहद दर्द हो रहा था। उन्हें प्राथमिक उपचार लेने के बाद अपने एक्शन शूट को पूरा किया।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फिल्म के सेट को 70 के दशक के हिसाब से बनाया गया है और एक बार शूटिंग रुक जाने के बाद सेट को फिर से बनाने में काफी खर्चा आएगा। इसी लिए अभिनेता अपने हिस्से की शूटिंग को जल्द से जल्द खत्म करना चाहते हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

बता दें कि अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म में एक रॉ एजेंट की भूमिका में दिखा देंगे। फिल्म ‘मिशन मजनू’ भारत महत्वकांक्षी कवर ऑपरेशन की सच्ची कहानी पर आधारित है। जिसने भारत और पाकिस्तान के बीच संबंधों को बदल कर रख दिया था। फिल्म को 70 के दशक में स्थापित किया गया है। फिल्म मिशन मजनू का निर्देशन शांतनु बागीची कर रहे हैं वो इस फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में अपना डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला कर रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘शेरशाह’ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म इंडियन आर्मी ऑफिसर और कारगिल के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है। फिल्म में अभिनेता परम वीर चक्र विजेता विक्रम बत्रा का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी अहम रोल प्ले कर रही हैं। विष्णुवर्धन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के प्रोडेक्शन हाउस धर्मा प्रोडेक्शन के तहत किया जा रहा है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021