Move to Jagran APP

एक्टर सत्यजीत की मां कोरोना वायरस पॉजिटिव, अस्पताल में आसानी से नहीं मिला इलाज के लिए बेड

एक्टर सत्यजीत दुबे की मां का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है और उनके इलाज में उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 17 May 2020 02:42 PM (IST)Updated: Sun, 17 May 2020 02:42 PM (IST)
एक्टर सत्यजीत की मां कोरोना वायरस पॉजिटिव, अस्पताल में आसानी से नहीं मिला इलाज के लिए बेड
एक्टर सत्यजीत की मां कोरोना वायरस पॉजिटिव, अस्पताल में आसानी से नहीं मिला इलाज के लिए बेड

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस का कहर भारत में लगातार बढ़ता जा रहा है। पिछले 24 घंटों में देश में कोरोना के करीब 5000 मामले सामने आ चुके हैं। आम परिवार से लेकर फिल्मी हस्तियों के घरों तक भी कोरोना पहुंच गया है। बॉलीवुड एक्टर सत्यजीत दुबे की मां भी कोरोना संक्रमित हो गई है। 54 साल की सत्यजीत की मां को बुखार और शरीद दर्द की शिकायत थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां कोरोना टेस्ट करवाया गया, जिसके बाद उनकी मां कोविड-19 से संक्रमित मिलीं।

loksabha election banner

अपनी मां के कोरोना वायरस पॉजिटिव आने के बाद सत्यजीत परेशान हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर करते हुए इसके बारे में बताया है। बताया जा रहा है कि उनकी मां मुंबई के एक अस्पताल में अभी आइसोलेशन वार्ड में हैं। एक्टर खुद भी अपनी बहन के साथ आइसोलेशन में हैं। एक्टर ने बताया कि वो माइग्रेन पीड़ित हैं और उन्हें माइग्रेन का अटैक आया था, जिसके बाद बुखार और उल्टी की शिकायत थी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

We shall over come, sooner than later. Love and light.

A post shared by सत्यजीत/Satyajeet Dubey (@satyajeetdubey) on

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर ने यह अंदेशा नहीं लगाया कि उनके यहां वायरस कहां से आया। रिपोर्ट्स के अनुसार, सत्यजीत ने बताया कि अस्पताल में मां को भर्ती कराने के लिए भी उन्हें संघर्ष करना पड़ा। साथ ही उन्होंने बताया कि इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री के उनके दोस्तों ने उनकी मदद की, जिसमें संजय दत्त, अली फजल, जोआ मोरानी आदि का शामिल है। उन्होंने बताया कि अगर आप सामान्य तरीके से जाते हैं, तो आपको इस वक्त हॉस्पिटल में बेड मिलना काफी मुश्किल है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Bas kuch dino ki baat hai. Hang in there. Never let a bully win. Even if it’s a fucking virus.

A post shared by सत्यजीत/Satyajeet Dubey (@satyajeetdubey) on

उन्होंने यह भी कहा कि मैं जो काम करता हूं और जिन लोगों के साथ काम करता हूं, उसके लिए भगवान का शुक्रगुजार हूं। यानी एक्टर को अपनी मां के इलाज में कई सेलेब्स की मदद लेनी पड़ी, जिससे अब उनकी मां का अस्पताल में इलाज हो रहा है। बता दें कि एक्टर संजय दत्त के बेटे का किरदार निभा चुके हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.