Move to Jagran APP

‘मैं बस में लड़कियां छेड़ा करता था’, एक्टर की इस शर्मनाक बात पर हंसते रहे Kamal Haasan

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन और ‘बिग बॉस 3 तमिल’ इस वक्त विवादों में है। दोनों के विवाद में रहने की वजह है बिग बॉस के घर में बंद एक्टर सरवनन का बयान।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 30 Jul 2019 01:54 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jul 2019 03:52 PM (IST)
‘मैं बस में लड़कियां छेड़ा करता था’, एक्टर की इस शर्मनाक बात पर हंसते रहे Kamal Haasan
‘मैं बस में लड़कियां छेड़ा करता था’, एक्टर की इस शर्मनाक बात पर हंसते रहे Kamal Haasan

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ के सुपरस्टार कमल हासन और ‘बिग बॉस 3 तमिल’ इस वक्त विवादों में है। दोनों के विवाद में रहने की वजह है बिग बॉस के घर में बंद एक्टर सरवनन का एक बयान। दरअसल, शो के हालिया एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्टर ये बता रहा है कि वो बस में लड़कियां छेड़ा करता था। हैरानी वाली बात ये है कि एक्टर के इस बयान के बाद वहां मौजूद लोग सीटियां बजाने लगते हैं और तालियां बजना शुरू हो जाती हैं। शो के होस्ट कमल हासन भी सरवनन की इस बात पर हंसते हैं और इन्जॉय करते हैं।

loksabha election banner

एपिसोड का वीडियो सिंगर चिन्मई श्रीपदा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। हालांकि वीडियो अलग भाषा में है। द हिंदू की खबर के मुताबिक, इस वीडियो में कमल कहते हैं ‘कोई किसी को जानबूझकर मॉलेस्ट नहीं करता है। भीड़ से भरी बस में सबको अपने काम पर जाने की जल्दी रहती है। हां, कुछ लोग होते हैं जो औरतों को छेड़ने के लिए ही बस में चढ़ते हैं’।

कमल की इस बात पर सरवनन मुस्कुराते हुए हाथ उठाते हैं और बताते हैं कि जब वो कॉलेज में थे तब ऐसी हरकत किया करते थे, वो बस में लड़कियां छेड़ते थे। सरवनन के बोलने के बाद वहां मौजूद ऑडियंस तालियां और सीटियां बजाने लगती है। सोशल मीडिया पर शो का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। लोग कमल के रिएक्शन से काफी नाराज नजर आ रहे हैं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.