सौरभ वकतानिया, मुंबई। टीवी अभिनेता संग्राम इंद्रजीत सिंह को आईटी अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है। उन पर कास्टिंग सलाहकार सोनिया सिंह की एक फोटो ट्विटर पर अपलोड करने और उन्हें बदनाम करने का आरोप है। संग्राम ने टीवी धारावाहिक 'ये है मोहब्बतें' में खलनायक की भूमिका निभाई थी।

सोनिया सिंह की शिकायत पर बुधवार को संग्राम को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां उन्हें जमानत मिल गई। मलाड पुलिस को इसी मामले में संग्राम के दो दोस्तों करन अरोड़ा और करन कुंद्रा की भी तलाश है। पुलिस का कहना है कि सोनिया और संग्राम एक दूसरे को पहले से जानते थे और दोनों के बीच दोस्ती भी रही है। काम को लेकर दोनों के बीच विवाद पैदा हो गया था और सोनिया से बदला लेने के लिए संग्राम ने उसकी एक फोटो ट्विटर पर अपलोड कर दी।

संग्राम ने फोटो के नीचे लिखा कि धोखाधड़ी के एक मामले में सोनिया पुलिस स्टेशन में। पुलिस के मुताबिक, सोनिया की यह तस्वीर अक्टूबर, 2013 की है, जो संग्राम ने एक पुलिस स्टेशन के भीतर खींची थी। उस वक्त सोनिया निजी काम से पुलिस स्टेशन गई थीं।

मॉडल के कपड़े उतरवाने में दो और गिरफ्तार

ऑडिशन के नाम पर जबरन एक मॉडल के कपड़े उतरवाने और उसकी नग्न तस्वीरें खींचने के मामले में महानगर पुलिस ने दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों खुद को स्थानीय समाचार पत्र का रिपोर्टर बताते हैं। नग्न तस्वीरें इंटरनेट पर अपलोड न करने और समाचार पत्रों में न छापने के बदले मॉडल से एक लाख रुपये की मांग की गई थी। इसी मामले में दो लोगों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस